यहां नदी में गिरा वाहन, हादसे में एक की मौत

0
886
Almora Road Accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के पहाड़ी इलाको में दिन-प्रतिदिन सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती ही जा (Almora Road Accident) रही है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से आये दिन कोई न कोई दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। ऐसी ही एक घटना आज राज्य के अल्मोड़ा जिले से सामने आई है जहां एक कार के अनियंत्रित होकर गिर जाने से कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023
इन चारधाम यात्रियों को मिल सकती है पंजीकरण में छूट, आज होगा फैसला

Almora Road Accident: सोमेश्वर-अल्मोड़ा मोटरमार्ग में हुआ हादसा

बता दें कि ये हादसा सोमवार की देर रात सोमेश्वर-अल्मोड़ा मोटरमार्ग में (Almora Road Accident) हुआ। यहां एक आल्टाे कार नदी के पास खाई में जा गिरी। वहीं इस दुर्घटना में कार सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि कार संख्या यूके 04 – 0688 सोमेश्वर से अल्मोड़ा की (Almora Road Accident) ओर आ रही थी। इस दौरान भगतोला के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गई और 150 मीटर नीचे नदी के किनारे खाई में जा गिरी। जब मंगलवार की सुबह आस-पास के लोगों ने वाहन को नदी किनारे गिरा देखा। तो पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुँची और वाहन के पास घायल हालत में एक व्यक्ति को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:
Heli Ambulance Service
इस दिन से शुरू हो सकती है राज्य की पहली हेली एंबुलेंस सेवा, लैंडिंग प्वाइंट चिन्हित

बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान बागेश्वर जिले का निवासी सुरेश जोशी के रूप में हुई। वहीं पुलिस ने स्वजनों को इस हादसे की सूचना दे दी। और दुर्घटना की जानकारी लेने में जुट गई है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com