Akhilesh Yadav आर-पार की लड़ाई के मूड में, BJP पर साधा निशाना

0
349
akhilesh yadav, up cm, up news, sapa

आज एक नए घटनाक्रम में जहां आजम खान पर केस दर्ज होने के मामले में अब Akhilesh Yadav आर पार की लड़ाई के मूड में आ चुके हैं.

आजम खान पर केस दर्ज ,अखिलेश सख्त

अभी हाल ही में आजम खान पर रामपुर में 2 नए केस दर्ज किये गए जिसके बाद समाजवादी पार्टी और Akhilesh Yadav पूरे तरह से लड़ाई के मूड में हैं. इसी मांमले में आजम खान के बेटे जो खुद विधायक हैं अब्दुल्ला आजम खान उन्होंने प्रशासन को 4 दिन की चेतावनी दे डाली कि मुक़दमे वापस लिए जाएँ.  समाजवादी पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने DGP से की इस चेतावनी के बाद पूरी पार्टी एक्शन मोड में आ गयी है और इसी कड़ी में एक प्रतिनिधिमंडल जिसमें सपा के बड़े नेता शामिल हैं ,उन्होंने DGP से मुलाक़ात की.

azam khan spa

अखिलेश के निशाने पर बीजेपी

जहाँ इस मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है वहीं Akhilesh Yadav अपने पूरे रौ में नजर आ रहे हैं। अखिलेश ने बीजेपी पर फ़र्ज़ी मुक़दमे लादने और नेताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. आगे उन्होंने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है।

akhilesh yadav

चार विधायकों का प्रतिनिधिमंडल

आज DGP से मिलने चार विधायकों का प्रतिनिधिमंडल गया था जिसकी अगवाई पूर्व मंत्री मनोज पांडेय कर रहे थे. साथ में उनके विधायक रविदास मेहरोत्रा, फहीम अहमद ,और अरमान खान शामिल थे। पहले अब्दुल्ला की चेतावनी और अब प्रतिनिधिमंडल का मिलना, बता रहा है कि मामला तूल पकड़ चुका है और आने वाले वक्त में इसके सियासी असर को झुटलाया नहीं जा सकता।

akhilesh

Akhilesh Yadav की नजर 2024 पर

Akhilesh Yadav भी इस मुद्दे पर पूरी तरह मुखर नज़र आ रहे हैं। अखिलेश एक मजबूत विकल्प के रूप में अपने आप को पेश करने में लगे हैं. Akhilesh Yadav ने हर मौके पर बीजेपी का सही तोड़ समाजवादी पार्टी और खुद को बताया है. वो कहते रहे हैं कि सिर्फ समाजवादी पार्टी ही बीजेपी का विकल्प है.अखिलेश की नजर 2024 चुनाव पर है और वो कोई मौके नहीं छोड़ रहे बीजेपी पर हमला करने के लिए.

यह भी पढ़ें:  BJP Leader Viral video : कार में रोमांस करते रंगे हाथ पकड़े गए BJP नेता, बीवी ने पीटा