Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशहोटल में प्रेमिका के संग रोमांस करते पकड़ा गया पति, पत्नी ने...

होटल में प्रेमिका के संग रोमांस करते पकड़ा गया पति, पत्नी ने जमकर पीटा, देखें Video

होटल के कमरे में पति-पत्नी और ‘वो’ के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा

आगरा (Agra viral video) के दिल्ली गेट इलाके में स्थित एक होटल के कमरे में  पति-पत्नी और ‘वो’ के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहाँ एक होटल में पति-पत्नी और ‘वो’ के बीच सोमवार रात को जमकर बखेड़ा हुआ। पत्नी ने अपने पति को होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ रोमांस करते रंगे हाथों पकड़ लिया. फिर क्या था, पत्नी ने पहले पति की चप्पल से पिटाई की। बाद में प्रेमिका को भी जमकर धुना। अब इस हाई वोल्टेज ड्रामें का Video सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रेमिका संग रोमांस कर रहा था पति (Agra viral video)

वीडियो (Agra viral video) में आप सुन सकते है “पति माफी मांग रहा है। एक युवक भी बोल रहा ह कि मैंने तुम्हारे पैर छूए। तू मेरा बाप है। पत्नी कह रही है कि मैं मर जाऊंगी। वह प्रेमिका के बाल पकड़कर भी खींचती है। पति कई बार माफी मांगता है।“

लगभग 2.50 मिनट के इस वीडियो (Agra viral video) में पुलिस को बुलाने की बात भी हो रही है। बेटी भी बाप को खरीखोटी सुना रही है।

viral video agra

पति की हरकतों से पत्नी परेशान

जानकारी के मुताबिक, देवरी रोड के रहने वाला दिनेश  एक नर्सिंग होम में नौकरी करता है। उसकी पत्नी ने नीलम ने आरोप लगाया कि दिनेश का अवैध संबंध एक महिला के साथ है. नीलम की शादी को कई वर्ष हो चुके हैं। उनकी 16 साल की बेटी है। पति की हरकतों (Agra viral video) से पत्नी परेशान है। वह मायके में रहने को मजबूर है। महिला पति पर नजर रखे हुए थी। रिश्तेदार भी उसकी मदद कर रहे थे।

ये भी पढ़ें पहाड़ में ड्यूटी से बचने के लिए मैडम जी का फार्मूला, अपनी जगह तैनात कर दी दूसरी शिक्षिका

सोमवार रात को करीब साढ़े दस बजे राजामंडी (Agra viral video) रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित होटल में पति ने अपनी प्रेमिका बुलाई थी। इसकी जानकारी पर पत्नी हो गई। फिर क्या था पत्नी ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular