अस्पताल में लगी भीषण आग, संचालक और उनके बेटे-बेटी की मौत, 3 मरीज की हालत गंभीर

0
262
agra

Agra हॉस्पिटल में लगी आग से डाक्टर और बेटा बेटी की मौत, मरीज दूसरे हॉस्पिटल में किए गए शिफ्ट

नरीपुरा में जगनेर रोड पर आर मधुराज हॉस्पिटल में यह भीषण हादसा हुआ है। Agra के इस अस्पताल संचालक डॉ राजन और उनकी बेटी शालू और बेटे ऋषि की इस हादसे में मौत हो चुकी है। यह अस्पताल 2 मंज़िला है जिसमें दूसरी मंजिल पर डाक्टर का पूरा परिवार रहता है। आगरा के घनी आबादी वाले इलाके में बने इस अस्पताल में आज बुधवार तड़के आग लग गयी। अस्पताल में इलाज़ करा रहे मरीजों को गंभीर हालत में बाहर निकालकर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। इस समय मौके फायर ब्रिगेड और एम्ब्युलेन्स मौजूद है।

Agra के नरीपुरा में है आर मधुराज हॉस्पिटल,शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग

agra

शाहगंज जगनेर रोड स्थित है यह Agra का आर मधुराज हॉस्पिटल जिसमें  अचानक सुबह आग लग गयी और भर्ती 3 मरीज,उनके तीमारदार और स्टाफ अंदर फंस गया। बताया जा रहा है की करीब सुबह 5 बजे यह आग लगी और देखते ही देखते चारों तरफ धुआँ फैल गया और मौके पर चीख पुकार मच गयी। किसी तरह स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया फिर फायर ब्रिगेड ने पहुँचकर उन 3 मरीजों को बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार पहली मंजिल पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी और धीरे धीरे पूरी बिल्डिंग में फैल गयी।

ये भी पढ़ें   गंगा स्नान के लिए आए 6 लोग डूबे, 1 की मौत, 5 की तलाश जारी

Agra के आर मधुराज हॉस्पिटल में 7 मरीज थे भर्ती

Agra के इस अस्पताल में आग लगने के समय 7 मरीज भर्ती थे और 5 स्टाफ थे। आग लगते ही आसपास के लोग वहां पहुँच गए और पानी डालकर आग बुझान्ने लगे हालांकि अंदर धुआँ भर जाने की वजह से लोग मरेजों को बाहर नहीं निकाल सके। बाद में पुलिस और दमकलकर्मी वहां पहुंचे और मरीजों और स्टाफ को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार 4 लोगों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल से निकालकर दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया गया है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com