केदार भंडारी के पिता ने लगाया पुलिस पर लीपापोती करने का गंभीर आरोप

0
444
Kedar Bhandari Case

Uttarkhand News:Kedar Bhandari Case: अंकिता हत्याकांड की गुत्थी अभी सुलझी ही नहीं थी कि अब लक्ष्मण झूला थाने से एक और मामला सामने आ गया. इस केस में 19 साल का युवक केदार भंडारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है.। केदार भंडारी के परिजनों और वकील ने पुलिस पर आरोप लगाया है केदार के पिता ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में कहानी बनाई है अगर पुलिस कहानी ना बनाती तो उनके बेटे की मौत नहीं होती।

Kedar Bhandari Case: यह है पूरा मामला

Kedar Bhandari Case

Kedar Bhandari Case: उत्तरकाशी जिले के डुंडा ब्लॉक के चौडियात गांव का निवासी केदार भंडारी 19 अगस्त को अग्निवीर भर्ती में शामिल होने के लिए कोटद्वार गया था उसके बाद 21 अगस्त को केदार परीक्षा देकर ऋषिकेश के तपोवन में स्थित एक होटल में अन्य युवकों के साथ ठहरा इसी बीच केदार के पिता को खबर मिली की उनका बेटा चोरी के इल्जाम में मुनी की रेती थाना मैं बंद है जब केदार के परिजन थाने में पहुंचे तो पता चला कि केदार वहां नहीं है बाद में केदार के परिजनों को सूचना मिली कि केदार को लक्ष्मण झूला थाने की पुलिस लेकर गई जिसके बाद से केदार लापता है। करीब दो महीने बीत चुके है लेकिन केदार का अभी तक कोई पता नही चला है।

Kedar Bhandari Case: केदार के पिता ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

Kedar Bhandari Case

Kedar Bhandari Case: केदार के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उन्हें फोन कर बोला कि आपका बेटा नदी में कूद गया है। गोताखोरों की मदद ली जा रही है। वही केदार के पिता ने पुलिस पर कहानी बनाने का भी आरोप लगाया है उन्होंने कहा कि अगर पुलिस कहानी ना बनाती तो उनके बेटे की मौत नहीं होती। उन्होंने कहा की पुलिस, होटल और युवकों की मिलीभगत है। वहीं डीजीपी ने लक्ष्मण झूला थाने के अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है।

kedar bhandari news

ये भी पढ़ें…

केजरीवाल सरकार के प्रशासनिक अधिकारी पर अल्मोड़ा में नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, पॉक्सो में मुकदमा दर्ज