मसूरी घूमने आए थे दो युवक, सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान

0
264
Accident in Mussoorie

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आजकल युवाओं में सेल्फी का क्रेज इस हद तक बढ़ गया है कि वह अब अपने जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। बीते दिन उत्तराखंड (Accident in Mussoorie) के मसूरी में कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला। यहां मसूरी-टिहरी मोटर मार्ग पर एक 25 वर्षीय युवक सेल्फी के चक्कर में करीब 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ व अग्निशमन टीम मौके पर पहुँची और युवक के शव को काफी मशक्कत के बाद खाई से निकाला। और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:
G-20 Meeting
नरेंद्र नगर में दूसरी G-20 बैठक का हुआ समापन

Accident in Mussoorie: यहां पढ़े पूरी घटना

कोतवाली पुलिस के अनुसार ये घटना रविवार शाम करीब 4 बजे की है। जब देहरादून से दो युवक (Accident in Mussoorie) मसूरी घूमने आए थे। इस दौरान दोनो युवक मसराना व कफलानी के बीच रूककर फोटो खींचाने लगे। इनमें से एक युवक जब सड़क पर खाई की तरफ बाइक पर बैठकर फोटो खिंचवा रहा था तभी उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। और वह बाइक को साथ लगभग 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

सूचना मिलते ही एसएसआइ गुमान सिंह नेगी के नेतृत्व में पुलिस, एसडीआरएफ तथा अग्निशमन टीम (Accident in Mussoorie) घटनास्थल पर पहुंची और खाई में उतरकर युवक को बाहर निकाला लेकिन पुलिस के अनुसार तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। ऐसे में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर स्वजन को घटना की सूचना दी।

वहीं मृतक की पहचान शुभम रावत पुत्र चरण सिंह रावत निवासी सरस्वती विहार, नेहरू कालोनी देहरादून के रूप में हुई है। और मृतक युवक के साथ दूसरे युवक की पहचान शिमला बाईपास रोड निवासी राजेंद्र राणा के रूप में हुई जो शुभम की फोटो खींच रहा था।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand police
शराब तस्करी का निकाला था अनोखा तरीका, पुलिस ने जब्त की 221 बोतलें

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com