भूस्खलन से मलबे में दबे तीन वाहन, चार यात्रियों की मौत, हालात गंभीर..

0
497
Accident in gangotri
Accident in gangotri

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में लगातार आज भी मौसम खराब (Accident in Gangotri) बना हुआ है। सोमवार देर रात गंगोत्री हाईवे बंद होने के कारण यात्रियों के वाहन गंगनानी के पास खड़े थे। तभी अचानक भूस्खलन हो गया और पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा एक टेम्पो ट्रेवल्स सहित तीन वाहनों पर गिर गया। मलबे में तीन गाड़ियां दब गई। जिसमें एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। सभी यात्री मध्य प्रदेश के बताए जा रहे हैं। वहीं, अभी तक सात घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें-
Film stars in uttarakhand
उत्तराखंड: सीएम धामी से मिले फिल्मी सितारे, फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए दिए ये सुझाव..

Accident in Gangotri Highway

आपदा में देवदूत बन उत्तराखंड के राजेश रावत ने अकेले ही घटना में घायल लोगों का रेस्क्यू किया। वहीं, मंगलवार सुबह हाईवे खुलने (Accident in Gangotri) पर एसडीआरएफ की टीम पर भी मौके पर पहुंची। बीआरओ के अधिकारी मेजर वीएस वीनू ने बताया की भटवाड़ी से गंगनानी के बीच 20 किमी के क्षेत्र में गंगोत्री हाईवे पर सात स्थानों पर भूस्खलन हुआ था। जिसे पूरी रात तेज बारिश के बीच कड़ी मशक्कत के बाद खोला गया।Accident in Gangotri

घटना के बाद भटवाड़ी एसडीएम चत्तर सिंह चौहान ने बताया कि घटना में एक टेम्पो ट्रैवलर, एक टवेरा और एक स्विफ्ट डिजायर मलबे में दबे हैं। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। सात घायलों में दो गंभीर हैं और पांच सामान्य घायल हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com