/ Sep 28, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

कनाडा में भारतीयों की संख्या देखकर हैरान चीनी महिला का वीडियो हुआ वायरल

viral video : चीनी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक चीनी महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कनाडा में मौजूद बड़ी संख्या में भारतीयों को देखकर हैरान नजर आ रही है। यह viral video X (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया है, जिसमें महिला कहती है कि वह कनाडा में ड्राइविंग लाइसेंस टेस्ट की जगह से यह वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। महिला का कहना है कि अगर लोगों को उसकी लोकेशन के बारे में पता न हो, तो वे सोचेंगे कि वह भारत में है। वीडियो में वह कहती है, “यह बहुत बुरा है,” जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आई हैं।

देखें वीडियो  https://x.com/i/status/1838981455877210242

viral video में महिला उन लोगों की तस्वीर दिखाती है, जो ड्राइविंग लाइसेंस टेस्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं, और कहती है, “यह भयानक है। मैं कनाडा में भारतीयों से घिरी हुई हूं। मैं आपके लिए वीडियो बना रही हूं ताकि आप देख सकें।” यह वीडियो कुछ दिन पहले X पर शेयर किया गया था और अब तक इसे 2.8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

viral video

इस पोस्ट (viral video) पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। कई यूजर्स ने इस बात पर ध्यान दिलाया कि महिला खुद भी कनाडा में अप्रवासी है। एक यूजर ने लिखा, “मैं कुछ साल पहले वैंकूवर गया था, वहां की लगभग 40% आबादी चीनी अप्रवासियों की है, तो शायद उसे भी घर वापस जाना चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह तो मजाकिया है, क्योंकि यहां चीनी लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है।”

एक तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, “एक विदेशी, विदेशी लोगों की संख्या देखकर हैरान है।” चौथे ने कहा, “मैं कुछ महीने पहले कनाडा में था और इसकी पुष्टि कर सकता हूं, हालांकि यहां के बाकी सफेद कनाडाई अब भी बहुत अच्छे लोग हैं, शायद वे अपनी अच्छाई की वजह से ज्यादा नरम हो गए हैं।” पांचवें यूजर ने लिखा, “कनाडा की पहचान सदियों से बदल रही है, जहां दुनिया भर से आने वाले अप्रवासियों ने योगदान दिया है। चाहे वे यूरोपियन हों, एशियन या अन्य, यह विविधता ही कनाडा की असली पहचान है।”

viral video

यह वीडियो (viral video) ऐसे समय में सामने आया है जब कनाडा में अप्रवासियों को कई सामाजिक समस्याओं के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, जिनमें किफायती आवास की कमी और बढ़ती महंगाई शामिल हैं। यह वीडियो उस घोषणा के कुछ दिनों बाद सामने आया है, जिसमें कनाडा ने विदेशी छात्रों के लिए स्टडी परमिट की संख्या को कम करने और विदेशी कामगारों के नियमों को सख्त करने का फैसला किया था।

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.