/ Sep 25, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

Shirur landslip : 72 दिनों के बाद, गंगावली नदी से मिला अर्जुन का शव

Shirur landslip : 72 दिनों की लंबी खोज के बाद, कोझीकोड के निवासी अर्जुन (arjun) का शव और ट्रक गंगावली नदी से बरामद किया गया। ट्रक के मालिक मन्नाफ ने पुष्टि की कि नदी से उठाया गया कैबिन वास्तव में उसके ट्रक का है, जिससे लगभग ढाई महीने की प्रतीक्षा का अंत हुआ। मन्नाफ के अनुसार, वाहन के अंदर एक शव भी मिला है, जिसे अर्जुन का बताया जा रहा है। अधिकारियों ने कैबिन को नदी के किनारे लाने की कोशिश की है ताकि आगे की जांच की जा सके। ट्रक के अंदर मिले शव की पहचान के लिए DNA टेस्ट कराया जाएगा।

Shirur landslip : वाहन के मालिक मन्नाफ ने क्या कहा 

वाहन के मालिक मन्नाफ  ने कहा, “मैंने पहले ही परिवार को बता दिया था कि वह ट्रक के कैबिन में होगा। मुझे ट्रक नहीं चाहिए, मैं सिर्फ अर्जुन (arjun) को देखना चाहता था। मैं उनके परिवार की स्थिति समझ सकता हूँ।”

Shirur landslip

कोझीकोड के ट्रक चालक अर्जुन 16 जुलाई को कर्नाटका के अंकला के शिरूर में भूस्खलन (Shirur landslip) के बाद नदी के किनारे से लापता हो गए था। 13 दिनों की जमीन और पानी में खोज करने के बावजूद, अर्जुन (arjun) के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। उत्तरा कन्नड़ जिला अधिकारियों ने पुष्टि की कि विभिन्न उपकरणों का उपयोग करने के दौरान मानव उपस्थिति के कोई संकेत नहीं मिले। हालांकि, कर्नाटका हाई कोर्ट के आदेश के बाद राज्य सरकार ने खोज जारी रखने का निर्णय लिया।

“सबको अपने जवाब मिल गए हैं,” अर्जुन (arjun) के साले जितिन ने कहा। जितिन तब से शिरूर में हैं जब से अर्जुन की तलाश शुरू हुई थी। उन्होंने कहा, “जहाँ तक परिवार का सवाल है, हमें यकीन था कि अर्जुन वापस नहीं आएगा। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात थी कि कुछ अवशेष मिले।”

Shirur landslip july

Shirur landslip : कर्नाटका के अंकला के शिरूर में आए बड़े भूस्खलन (Shirur landslip) के बाद अर्जुन (arjun) समेत तीन लापता लोगों की तलाश सोमवार सुबह फिर से शुरू हुई। खोज के दौरान गंगावली नदी से अर्जुन के ट्रक का एक क्रैश गार्ड ड्रेजर मशीन से बरामद किया गया। मन्नाफ ने पुष्टि की कि क्रैश गार्ड उसके ट्रक का है। यह नदी में मिला अर्जुन के वाहन का पहला हिस्सा था। एक और धातु का वस्तु भी बरामद किया गया।

शनिवार को, पानी के नीचे खोज करने वाले विशेषज्ञ ईश्वर मालपे ने नदी से कई वाहन के हिस्से, जैसे टायर और स्टीयरिंग व्हील, बरामद किए। हालांकि, ट्रक के मालिक मन्नाफ और मंजीश्वर के विधायक एकेएम अशरफ ने पुष्टि की कि इनमें से कोई भी हिस्सा अर्जुन के वाहन का नहीं था।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.