पांच साल की मासूम से अश्लील हरकत करने वाले का मुंह किया काला, धुनाई के बाद सड़क पर घुमाया

0
208

गाजियाबाद, ब्यूरो। मोदीनगर गाजियाबाद की एक काॅलोनी में पांच साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने वाले को आस-पास के लोगों परिजनों ने देख लिया। इसके बाद आरोपी को पकड़कर मुंह काला किया और मोहल्ले की सड़कों पर भी घुमाया। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस वीडियो की जांच की बात कर रही है और कोई इस तरह की तहरीर मिलने से भी इंकार कर रही है, लेकिन कालिख पोतने के बाद मोहल्ले की सड़कों पर छेड़छाड़ के आरोपी को घुमाने का यह वीडियो काफी चर्चाओं में है। दरअसल, यह बच्ची इलाके के एक श्रमिक की बताई जा रही है जो अचानक काॅलोनी से लापता हो गई थी। इसके बाद लोग उसे ढूंढने निकले तो वह किराये के कमरे में रह रहे एक व्यक्ति के पास थी जो उससे मोबाइल पर वीडियो दिखाकर अश्लील हरकतें कर रहा था।

पांच साल की मासूम से अश्लील हरकत करने वाले का मुंह किया काला, धुनाई के बाद सड़क पर घुमाया

पांच साल की मासूम से अश्लील हरकत करने वाले का मुंह किया काला, धुनाई के बाद सड़क पर घुमाया

बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर की एक कालोनी में पांच साल की बच्ची को खेलते समय मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़खानी करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। किशोरी के परिजनों के साथ ही स्थानीय लोगों ने उसे ऐसी हरकतें करते हुए पकड़ लिया और उसका मुंह काला कर दिया। इसके बाद लोगों ने आरोपी व्यक्ति का मुंह काला किया और इलाके की सड़कों पर घुमाया। साथ ही आगे ऐसी हरकतें न करने की हिदायत दी।

munh kala kar ghumaya sadak par

दरअसल, मोदीनगर की एक कालोनी निवासी पांच वर्षीय बच्ची खेलते-खेलते अचानक लापता हो गयी। परिजन और काॅलोनी वाले बच्ची को खोजते हुए एक घर में पहुंचे तो वहां किराये पर रहने वाला एक व्यक्ति बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था। परिजनों को देखते ही बच्ची उनसे लिपटकर रोने लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने बच्ची से पूछा तो उसने सारी हकीकत बयां कर दी। इसके बाद लोगों ने इस व्यक्ति को पकड़कर उसके मुंह पर कालिख पोत दी। लोगों ने आरोपी को सबक सिखाने के लिए उसे पूरे मोहल्ले में भी घुमाया और जमकर धुनाई भी की। वहीं, अब बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में कुछ समय बाद समझौता हो गया। घटना से संबंधत वीडियो एक दिन पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इलाके के थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने अभी इस संबंध में कोई तहरीर मिलने से इंकार किया है। फिर भी वह मामले की जांच की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटी सोने की चेन और नकदी, पड़ोस के दो और घर भी खंगाले