बड़ा सवाल, दो जेसीबी मशीनों को कैसे जारी हुई एक ही नं प्लेट?

0
316
uttarakhand news

यहां एक ही नं प्लेट की दो जेसीबी मशीन जुटी थी खनन कार्य में, कौन जिम्मेदार?

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी मे परिवहन विभाग ने खनन कार्य में लगी दो ऐसी जेसीबी मशीनों को सीज किया है जिनकी नम्बर प्लेट मे अंकित नम्बर एक ही जैसा है। इस प्रकरण से परिवहन विभाग भी हैरानी में है कि आखिर दोनों जेसीबी मशीनों का नम्बर आखिरकार एक ही जैसा कैसे अंकित हो सकता है। परिवहन विभाग अब इस गड़बडी की जांच में जुट गया है कि आखिर ये गलती परिवहन विभाग से नम्बर प्लेट जारी करने में हुई है या फिर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर ही जेसीबी खनन कार्य में संचालित की जा रही थी।

devbhoomi

आपको बता दें कि दोनों जेसीबी मशीन पर UK12F1489 नम्बर अंकित है और हैरत की बात ये भी है कि दोनों जेसीबी मशीन एक ही स्थान से परिवहन विभाग ने बरामद की हैं जो कि खनन कार्य में लगी हुई थी। जिससे सवाल ये भी उठ रहे है कि जेसीबी मालिक की अगर इस प्रकरण में कोई गड़बडी नहीं थी तो उसने इसकी शिकायत परिवहन विभाग से क्यों नहीं की और मामले में चुपी अब तक क्यों सादी रखी।

devbhoomi

वहीं गड़बडी होने के प्रकरण पर परिवहन विभाग के आरटीओ राजीव मेहरा का कहना है कि वे इस प्रकरण की जांच करवा रहे हैं वहीं जांच पूरी होने तक जेसीबी को जब्त किया गया है। अगर नम्बर प्लेट ही फर्जी पाई गयी तो जेसीबी मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here