बड़ी खबर..SBI से पैसे निकाल कर आए युवक से लूटा ₹300000 से भरा बैग

0
152

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह दिनदहाड़े ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं जिससे पुलिस के भी होश उड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की वारदातों के बाद आज बदमाशों ने देहरादून के शिमला बायपास रोड पर एसबीआई से पैसे निकाल कर बाहर आए एक युवक से ₹300000 से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकाल कर बाहर आया था इसी दौरान बदमाशों ने युवक का बैग छीन लिया और मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। शिमला बाय पास रोड पर पैसों से भरा बैग लूट कर बदमाश हुआ फरार। शिमला बाय पास के एसबीआई से पैसे निकालकर ला रहा था युवक।

crimee
बदमाश ने दिया तीन लाख की लूट को अंजाम। सूचना पर मौके पर पहुँची देहरादून पुलिस। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालकर लोगो से की जा रही है पूछताछ दून पुलिस। पटेलनगर थानाक्षेत्र के शिमला बाय पास की घटना। लूट की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। देहरादूनमें लगातार हो रही वारदातों से पुलिस की नींद भी उड़ी हुई है। कुछ दिन पहले ही एक के बाद एक पांच चेन स्नेचिंग और इससे पहले कार में रखा एक पैसो से भरा बैग चकराता रोड से बदमाश उड़ा कर ले गए थे।

बड़ी खबर..SBI से पैसे निकाल कर आए युवक से लूटा ₹300000 से भरा बैग