दुःखद…अनियंत्रित होकर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आई स्कूटी, 1 युवक की मौत

0
204

खुला था स्कूटी का स्टैंड, टक्कर लगने के बाद ट्रक के नीचे आ गया युवक, मौत

नैनीताल, ब्यूरो। उत्तराखंड के नैनीताल जिले के भीमताल में आज सुबह करीब 11 बजे एक दुःखद हादसा हो गया। यहां विनायक नामक जगह से करीब दो किलोमीटर पहले गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। स्कूटी सवार युवक का नियंत्रण खोने के कारण ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया। सिर के ऊपर टायर चढ़ने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी का साइड स्टैंड खुला था जिससे युवक की स्कूटी मोड़ पर टक्कर लगने से अनियंत्रित होकर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई।

accident near haldwani

मिली जानकारी के अनुसार यह दुःखद घटना आज गुरुवार को करीब सुबह 11 बजे की है जब युवक स्कूटी से भीमताल से होते हुए पहाड़ के लिए जा रहा था। इस दौरान ऊपर की तरफ से गैस का सिलेंडर लेकर भीमताल के लिए लौट रहे ट्रक संख्या यूके 04 सीबी 3122 भी आ रहा था। इस दौरान एक मोड़ पर अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी का साइड स्टैंड खुला था। इसी कारण मोड़ पर स्कूटी सवार अनियंत्रत होकर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्कूटी से मिले दस्तावेज के अनुसार मृतक की शिनाख्त भरत पुत्र चंद्रशेखर निवासी कुलियालपुरा नवाबी रोड हल्द्वानी के रूप में हुई है। एसआई राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शव का पंचनाम भारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।