युवा आंदोलनकारियों की जमानत पर फिर टली सुनवाई

0
254
Youth protest in Dehradun

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड भर्ती परीक्षा में पिछले दिनों हुए गड़बड़ी के विरोध में बेरोजगार युवा धरना-प्रदर्शन कर रहे है। इसी दौरान हुए (Youth protest in Dehradun) पत्थरबाजी और उपद्रव के आरोप में पुलिस ने कई युवाओं को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गिरफ्तार हुए युवाओं में उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार भी शामिल है। जिनकी सुनवाई आज होनी थी लेकिन आरोपी बॉबी पंवार समेत 7 युवाओं की जमानत पर सुनवाई आज फिर से टल गई है। बताया जा रहा है कि अब इस मामले की सुनवाई बुधवार को होगी।

ये भी पढ़ें:
Haridwar crime news
कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी ने एक कारोबारी से की ये मांग, पूरी नहीं हुई तो….

Youth protest in Dehradun: बॉबी समेत 13 आरोपी युवा हुए थे गिरफ्तार

आपको बता दें कि पत्थरबाजी और उपद्रव के आरोप में पुलिस ने बॉबी समेत 13 आरोपी युवाओं (Youth protest in Dehradun) को गिरफ्तार किया था। जिनकी जमानत के लिए 11 फरवरी को सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी गई थी। परीक्षा को आधार बनाकर इनमें से 6 युवाओं को ही जमानत मिली थी। लेकिन, इसके बाद ये 6 युवा सभी की जमानत पर अड़ गए। ऐसे में कोर्ट ने बाकी युवाओं की जमानत पर सुनवाई के लिए सोमवार की तिथि मुकर्रर की थी। लेकिन बाद में यह सुनवाई मंगलवार को होनी तय हुई। अब खबर सामने आ रही है कि ये सुनवाई अब बुधवार को होगी। 

ये भी पढ़ें:
Rudrapur Crime News
क्या हुआ जब बराती बनकर शादी में पहुंचे शातिर चोर

गौरतलब है कि पिछले दिनों भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी की सीबीआई जांच (Youth protest in Dehradun) करवाने और धांधली में लिप्त आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग को लेकर भारी संख्या में युवा विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। बिगड़ती स्थिति को देख पुलिस बल युवाओं पे लाठीचार्ज करने पर मजबूर हो गई। जिसके बाद युवाओं का आक्रोश और ज्यादा बढ़ गया और उन्होने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसी मामले में उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार समेत कई आंदोलनकारी गिरफ्तार हुए थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com