यात्रियों को हो रही असुविधा, आखिर कौन है जिम्मेदार ?

0
209

मंगलौर, ब्यूरो : एक तरफ जहां सरकार चारधाम यात्रा में आ रहे यात्रियों को बेहतर सुविधाएं देने के दावे कर रही है।वहीं देवभूमि का प्रवेश द्वार यानी मंगलौर बस अड्डा अपनी बदहाली के आंसू हो रहा है। प्रशासन के तमाम दावे यहां पूरी तरह से फेल होते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि बस अड्डे पर यात्रियों की सुविधा के लिए कोई इंतजाम नहीं किया गया है।

BUS

मंगलौर बस अड्डे में प्रशासन की लापरवाही साफ तौर पर दिखाई दे रही है। रोजाना हजारों की संख्या में यात्री मंगलौर से सफर कर रहे हैं। लेकिन बस स्टैंड पर यात्रियों के लिए कोई विश्राम कक्ष तक उपलब्ध नहीं है। तो दूसरी ओर यात्रियों के बैठने तक के लिए कोई बेंच नहीं है। बस अड्डे पर पानी की समस्या से लेकर तमाम असुविधाएं हैं। रोडवेज बस स्टैंड के साथ साथ प्राइवेट गाड़ियों के इंतजार में भी यात्री घंटो खड़े रहते हैं।

BUS 2BUS 3

नगर पालिका प्रशासन भी रोडवेज विभाग पर लापरवाही का ठीकरा फोड़ रहा है। ऐसी स्थिति में विभागीय और प्रशासनिक अधिकारियों की पोल खुलती नजर आ रही है। क्षेत्रीय लोगों की माने तो उन्होने मंगलौर नगर पालिका अधिकारी सहित संबंधित विभाग से कई बार शिकायत की है। लेकिन अधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंग रहा है। जिस वजह से समस्या जस की तस बनी हुई है।