Yamuna Expressway Accident BMW स्पोर्ट्स कार की तेज रफ़्तार ने ढाया कहर, एक की मौत,दूसरा घायल

0
367
Yamuna Expressway

Yamuna Expressway पर फिर एक बार रफ़्तार का वार, 20 फ़ीट नीचे गिरी कार

अभी अभी एक दुखद खबर Yamuna expressway से आ रही है जहां एक तेज रफ्तार BMW स्पोर्ट्स कार 20 फ़ीट नीचे जा गिरी और इस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गयी है। पुलिस को उस ड्राइवर का शव कई टुकड़ों में मिला है और वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज़ कैलाश हॉस्पिटल में चल रहा है.

Yamuna Expressway तेज रफ़्तार, आखिर कौन सा जूनून है सवार

Yamuna Expressway

ग्रेटर नोएडा के Yamuna Expressway पर एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। शनिवार की सुबह एक BMW स्पोर्ट्स कार अनियंत्रित होकर expressway से 20 फ़ीट नीचे जा गिरी, जिसमें ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी और कार में सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका इलाज़ चल रहा है।

Yamuna Expressway  Galgotia university के पास की घटना

ये दुखद घटना थाना दनकौर क्षेत्र के Galgotia university के पास की है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह हरियाणा का रहने वाला भरत अपने दोस्त गौरव के साथ BMW स्पोर्ट्स कार से आगरा की ओर यमुना एक्सप्रेसवे से जा रहा था। जैसा कि चश्मदीद बता रहे कि कार जैसे ही galgotia university के पास पहुंची कि अचानक अनियंत्रित होकर yamuna expressway से 20 फ़ीट नीचे जा गिरी. इस हादसे में 20 साल के भरत की मौके पर ही मौत हो गयी और दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल है।

Yamuna Expressway

Yamuna Expressway दर्दनाक हादसा, ड्राइवर का शव टुकड़ों में मिला

बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि BMW कार के परखच्चे उड़ गए और उस में सवार ड्राइवर की तुरंत मौत हो गयी। इस भयंकर घटना में ड्राइवर का शव कई टुकड़ों में मिला है जो दिल दहलाने वाला है। फिलहाल दनकौर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें Noida Twin Towers Demolished Supertech का नया प्लान, बनेंगे आवासीय प्लाट