Noida Twin Towers Demolished Supertech का नया प्लान, बनेंगे आवासीय प्लाट

0
47
Noida twin towers demolished

Noida Twin Towers  ध्वस्तीकरण के बाद अब बनेंगे आवासीय प्लाट

जब ये इमारत ध्वस्त हुई तो उसके बाद सबके मन में एक ही सवाल था की अब क्या ? Developer वहां आवासीय परियोजना लाना चाहता है। ध्वस्तीकरण के बाद लोगों के मन में जिज्ञासा थी की इस जगह का इस्तेमाल कैसे होगा,तो लीजिये सुपरटेक बिल्डर लेकर आ रहा है आवासीय प्लाट।

Noida Twin Towers    Supertech Limited का पूरा प्लान 

noida twin towers demolished

सुपरटेक लिमिटेड ने ये खुलासा किया है कि वो जल्द ही इस जगह को आवासीय परियोजना के रूप में विकसित करेगा। सुपरटेक का कहना है कि जैसे ही नोएडा अथॉरिटी से मंजूरी मिल जाएगी वो Noida Twin towers जमीन का इस्तेमाल अन्य आवासीय परियोजना के लिए करेगा। उसने बताया कि इस परियोजना को शुरू करने के पहले Emerald Society में रहने वाले लोगों से सहमति ली जाएगी.

Noida Twin Towers Demolished लोगों के सवाल का Supertech ने दिया  जवाब 

 लोगों के मन में स्वाभाविक जिज्ञासा थी की इस जगह का अब क्या होगा। मगर कोई नहीं सुपरटेक ने बिना देरी किये खुद जवाब दे दिया की आवासीय प्रोजेक्ट बनाये जायेंगे। नोएडा अथॉरिटी की मंजूरी और Emerald Society के लोगों से सहमति लेकर काम शुरू होगा.

Noida Twin Towers Demolished  Supertech की सफाई 

noida twin towers demolished

सुपरटेक लिमिटेड के चेयरमैन आर के अरोड़ा ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि Twin Tower के बिल्डिंग प्लान को 2009 में नोएडा अथॉरिटी ने अपनी मंजूरी दी थी जो कि उस समय के भवन नियमों के अनुसार था। आगे उन्होंने बताया कि अथॉरिटी को पूरा भुगतान करने के बाद ही निर्माण किया गया और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई में भी जो खर्च 17 crore आया उसका भुगतान कर चुकें हैं. ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ही ये ध्वस्तीकरण किया गया। अरोड़ा ने कहा कि आगे भी नोएडा अथॉरिटी की मंजूरी और लोगों की सहमति से ही जमीन पर निर्माण किया जायेगा।

ये भी पढ़ेंSaba Haider यूपी की बेटी लड़ेगी चुनाव,अमेरिकी राष्ट्रपति ने बनाया उम्मीदवार