उप प्रधान की हत्या का बदला…10 लोगों को आग में जिंदा जलाया, ऐसे भड़की हिंसा

0
128

नई दिल्ली, ब्यूरो। पश्चिम बंगाल में एक तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या के बाद भयंकर हिंसा भड़क गई। जानकारी के अनुसार बंगाल के बीरभूम इलाके में तृणमूल नेता और बागुता गांव के उप प्रधान की बम ब्लास्ट में हत्या के बाद हिंसा भड़की। हत्या से भड़की भीड़ ने इलाके में आगजनी की जिससे 10 लोग आग में जिंदा जल गए। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार एक ही घर में सात लाशें मिली हैं।

जानकारी के अनुसार भादू शेख तृणमूल कांग्रेस नेता थे। भादू शेख पर बम से तब हमला किया गया था, जब वह एक दुकान पर गए थे। पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, आज गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के इलाके में जमकर आग लगा दी। दोनों पक्षों में विरोध इतना बढ़ा कि 10 लोग घर में जिंदा जला दिए गए।

uttarakhand news
uttarakhand news

पश्चिम बंगाल में अक्सर हिंसा की तस्वीरें सामने आती रही हैं। कभी भाजपा नेताओं की हत्या तो कभी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं पर वार। लगातार ऐसे मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन आज की गई भयंकर आगजनी से 10 लोगों के जिंदा दफन होने की सूचना है। पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच कर शांति व्यवस्था बनाने में जुटी हुई है। कहीं न कहीं एक उप प्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए 10 लोगों को जिंदा जला दिया गया है। वहीं, कई अन्य लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। मृतकों की संख्या में इजाफा होने की संभावना भी है। फिलहाल मौके पर पुलिस बल मौजूद है और दोनों पक्षों में समझौता करवाने के साथ ही शांति व्यवस्था बनाने का प्रयास कर रही है।

devbhoomi
devbhoomi