हरिद्वार के डीएफओ धर्म सिंह मीणा क्यों लंबे समय से बने हुए हैं सुर्खियों में?

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): पिछले लंबे समय से कार्य बहिष्कार कर रहे वन विभाग के कर्मियों को गढ़वाल मंडल के मुख्य वन संरक्षक सुशांत कुमार पटनायक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कर्मचारियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं।

जारी पत्र में सुशांत कुमार पटनायक ने कहा कि हरिद्वार वन विभाग कार्यालय में तैनात कर्मचारी पिछले लंबे समय से हड़ताल पर है तथा इसके लिए वह अन्य कर्मचारियों और संगठनों पर भी धीरे-धीरे दबाव बना रहे हैं ताकि अन्य डिवीजन में तैनात कर्मचारी अपना कार्य ना कर पाए, जिससे जनहित और राजकीय कार्य बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं। मुख्य वन संरक्षक सुशांत कुमार पटनायक ने माना कि हड़ताल करने वाले कर्मचारी ऐसे लोगों के प्रभाव में है, जो नहीं चाहते कि धर्म सिंह मीणा हरिद्वार डीएफओ हरिद्वार की कमान संभाले, उन्होंने कहा कि डीएफओ का ट्रांसफर करना एक शासकीय प्रक्रिया है।

हड़ताली कर्मचारियों के लिए विकल्प खोलते हुए उन्होंने कहा कि यदि हड़ताल कर रहे कर्मचारी वन विभाग की अन्य शाखाओं में जहां रिक्त पद है ट्रांसफर चाहते हैं तो वहां उनके ट्रांसफर किए जा सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से प्रभागीय वन अधिकारी कार्यालय हरिद्वार में तैनात कर्मचारी हड़ताल पर है उनका आरोप है कि नवनियुक्त डीएफओ धर्म सिंह मीणा ने उनके साथ अभद्रता की है जबकि धर्म सिंह मीणा इस बात को नकारते हैं कि उन्होंने किसी भी कर्मचारी के साथ किसी भी तरह की अभद्रता की है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Leave a Reply

Your email address will not be published.