कहीं बारिश तो कहीं बर्फबारी, आज भी कुछ ऐसा ही रहेगा मौसम का हाल

0
296
Weather Update news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनों उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। राज्य के कुछ इलाकों (Weather Update news) में अभी भी बारिश और बर्फबारी जारी है। हालांकि कुछ इलाकों में वर्षा-बर्फबारी का क्रम कुछ थम गया है। बीते दिन से ही ज्यादातर क्षेत्रों में धूप खिली रही। इसके साथ ही पारा भी चढ़ने लगा है। वहीम पर्वतीय क्षेत्रों में अब भी हिमपात जारी है। पर्वतीय क्षेत्रों में मंगलवार को एक बार फिर मौसम ने करवट बदली। ऐसे में मौसम विभाग ने आज भी कहीं-कहीं बारिश और बर्फबारी होने का अनुमान जताया है।

ये भी पढ़ें:
Kashipur Crime news
PM Modi से अच्छे रिश्ते बताकर दम्पती को ऐसे लगाया चूना, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Weather Update news: कहीं-कहीं हल्की वर्षा का अनुमान

मौसम विभाग के अनुसार पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं आज (Weather Update news) हल्की वर्षा हो सकती है। जबकि मैदानी क्षेत्रों में मौसम शुष्क रहेगा। इसी के साथ ही तापमान में मामूली वृद्धि भी हो सकती है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को ज्यादातर क्षेत्रों में मौसम शुष्क रहा जबकि केदारनाथ की चोटियों पर हल्का हिमपात हुआ। इस कारण पर्वतीय क्षेत्रों में ठिठुरन बनी रही।

ये भी पढ़ें:
ChardhamYatra 2023
Chardham Yatra के लिए अब तक 10 लाख श्रद्धालुओं ने कराया पंजीकरण, जाने कैसे होगा रजिस्ट्रेशन?

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार आज उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में हल्की वर्षा हो सकती है। वहीं, मैदानी क्षेत्रों में मौसम शुष्क रहेगा। इस दौरान देहरादून शहर का अधिकतम तापमान 29.6 रहा जबकि न्यूनतम 13.8 डिग्री सेल्सियस।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com