Car Accident In Uttarakhand:  कार गहरी खाई में गिरी, तीन की मौत, एसडीआरएफ मौके पर 

0
101

देहरादून ब्यूरो- Car Accident In Uttarakhand: देहरादून के कालसी थाना क्षेत्र में एक कार गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया। घटना में मृतकों में एक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

Car Accident In Uttarakhand

कालसी के कोठी इच्छाड़ी में हुआ हादसा

गुरुवार को देहरादून के कालसी क्षेत्र में एक कार एक्सीडेंट की खबर सामने आई। यह (Car Accident In Uttarakhand) दुर्घटना गुरुवार दोपहर को कालसी के कोठी इच्छाड़ी में हुई। इस दुर्घटना में कार लगभग 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस दुर्घटना की सूचना कालसी थाने को दी।

 Car Accident In Uttarakhand: मौके पर SDRF ने किया रेस्क्यू

देहरादून के कालसी थाने को जैसे ही इस दुर्घटना (Car Accident In Uttarakhand) की सूचना मिली वैसे ही एसडीआरएफ देहरादून की टीम मुख्य आरक्षी सुरेश तोमर अपने अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंच गये।  मौके पर पहुंचकर उन्होंने देखा कि कार लगभग 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई है। फिर उन्होंने वहां रेस्क्यू कार्य शुरू किया और वहां मौजूद तीन शवों को गहरी खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने शवों की शिनाख्त शुरू कर दी।

Car Accident In Uttarakhand

Car Accident In Uttarakhand: एक व्यक्ति की नहीं हो पाई शिनाख्त

Car Accident In Uttarakhand को लेकर कालसी पुलिस ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार हिमाचल प्रदेश नंबर की थी। जिसका नंबर HP08A 3768 हैं। इसमें तीन लोग सवार थे। इनमें दो मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। जिनमें एक नेखा हिमाचल निवासी 24 वर्षीय दिलशाद पुत्र इब्राहिम और दूसरे की शिनाख्त डकोली हिमाचल निवासी 34 वर्षीय पमिश पुत्र रामानंद के रूप में की गई है। तीसरे व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना पहुंचा दी है साथ ही तीसरे व्यक्ति को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।

Kashipur Double Murder: दिलजले आशिक ने की मां- बेटी की गला रेत कर हत्या