/ Sep 18, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

पत्रकार बनकर विराट कोहली ने लिया कोच गंभीर का इंटरव्यू, जानिए क्या बातें हुई?

VIRAT GAMBHIR INTERVIEW: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज़ 19 सितंबर से होने वाला है और इससे भारतीय टीम चेन्नई में पहले टेस्ट मैच की तैयारी में जुटी है। टीम के प्रैक्टिस सत्र के दौरान हेड कोच गौतम गंभीर और विराट कोहली भी साथ नजर आए। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी की, जिसमें दोनों दिग्गजों बातचीत करते हुए दिख रहें हैं।

VIRAT GAMBHIR INTERVIEW
VIRAT GAMBHIR INTERVIEW

VIRAT GAMBHIR INTERVIEW: मस्ती मजाक के मूड में गंभीर-विराट 

वीडियो में वे एक-दूसरे का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे हैं। बातचीत के दौरान दोनों अपने पुराने अनुभवों और यादों को साझा कर रहे हैं। इस बीच, दोनों एक-दूसरे से सवाल भी पूछते हैं और हंसी-मजाक का माहौल बना रहता है। वीडियो की शुरुआत 2011 वर्ल्ड कप फाइनल से होती है, जहां गंभीर और कोहली एक साथ बल्लेबाजी कर रहे होते हैं। इसके बाद, गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज में विराट की शानदार बल्लेबाजी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्हें विराट के रन बनाने की यादें हैं।

ये भी पढिए-

Hezbollah

लेबनान में सीरियल पेजर ब्लास्ट, 11 की मौत-2800 घायल

विराट कोहली ने गंभीर से खेल के दौरान विपक्षी खिलाड़ियों से बातचीत के प्रभाव पर सवाल किया। गंभीर ने मजाक में कहा कि कोहली ने अपने करियर में उनसे ज्यादा ऑन-फील्ड झगड़े किए हैं, इसलिए वह बेहतर जवाब दे सकते हैं। इंटरव्यू इस दौरान दोनों के बीच हंसी-मजाक का माहौल रहा, जिससे यह साफ हुआ कि वे पुरानी अनबन भुलाकर नई दोस्ती की शुरुआत कर चुके हैं। आईपीएल 2023 में हुए विवाद के बाद अब उनके रिश्ते बेहतर हो गए हैं और दोनों के बीच एक मजबूत दोस्ती देखने को मिल रही है। कुछ दिन पहले गंभीर ने विराट को भारतीय क्रिकेट का शहंशाह बताया था।(VIRAT GAMBHIR INTERVIEW)

 देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.