Cuttputlli movie review: क्या रतसासन से भी डरावनी है फिल्म कठपुतली?

0
86
Cuttputlli movie review
Source: Social Media

आपके लिए Cuttputlli movie review जानना क्यों है ज़रूरी? कहीं अक्षय कुमार आपका बेवकूफ तो नही बना रहें?

Cuttputlli movie review: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड (Boycott Bollywood) काफी ट्रैंड कर रहा है। यही वजह है कि बॉलीवुड की कई सारी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। बॉयकॉट बॉलीवुड (Boycott Bollywood) के पीछे के कई कारण हैं, जैसे की बॉलीवुड में नए टैलेंट को जगह न मिलना और अधिकतर फिल्मों में स्टार कास्ट को लेना। इसके बाद एक बड़ा कारण ये भी है कि बॉलीवुड दर्शकों के सामने कुछ नया मसाला या एंटरटेनमेंट नही ला पा रहा है, जिसके कारण लोग बॉलीवुड की फिल्में पसंद नही कर रहे हैं।

वहीं एक बड़ा कारण ये भी है बॉलीवुड की अधिकतर फिल्में साउथ की फिल्मों का रीमेक होतीं है और इसी वजह से दर्शक बॉलीवुड को आजकल कॉपीवुड कहकर भी बुला रहे हैं।

Cuttputlli movie review: क्यों हैं अक्षय सुर्खियों में?

Cuttputlli movie review
Source: Social Media

इन दिनों अक्षय कुमार का नाम काफी सुर्खियों में है, मगर सुर्खियों में आने के पीछे का कारण कोई हिट फिल्म नही है बल्की अक्ष्य कुमार द्वारा दी जा रही लगातार फ्लॉप फिल्में हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली रिलीज (Cuttputlli movie) हो चुकी और ये फिल्म कोई सिनेमाघरों में रिलीज़ नही हुई है बल्की ओटीटी प्लैटफॉर्म (OTT platform) पर रिलीज़ हुई है और अच्छा ही हुआ कि फिल्म कठपुतली (Cuttputlli movie) सिनेमाघरों में रिलीज़ नही हुई वरना इसका हाल शायद अक्षय कुमार की इससे पहले आई फिल्म रक्षाबंधन से भी ज्यादा बुरा होता। खैर वापिस कठपुतली मूवी (Cuttputlli movie) पर आते हैं।

क्या Bollywood लोगों को बना रहा है बेवकूफ?

फिल्म रतसासन

 

कठपुतली मूवी (Cuttputlli movie) 2018 में आई रतसासन की रीमेक है। 2018 में रतसासन साउथ की एक सुपरहिट मूवी रही जिसे लोगों ने खूब पसंद किया, जिसके बाद से इस मूवी के रीमेक राइट्स के पीछे कई निर्देशक पड़े हुए थे।

बॉलीवुड ने भी रतसासन के रीमेक राइट्स लेकर इस मूवी को बना डाला, अब ये शायद इसलिए भी किया गया होगा क्योंकि बॉलीवुड के पास अपना कोई ऑरिजनल कंटेंट तो बचा नही और न ही उनसे कोई नया कंटेंट बनाया जाता, शायद इसी वजह से बॉलीवुड लगातार साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कंटेंट के रीमेक राइट्स लेकर लगातर बॉलीवुड में फिल्में दे रहे हैं और लोगों को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे है। जिसके कारण लोग लगातार बॉलीवुड को बॉयकॉट करते जा रहे हैं और बॉलीवुड के जो कुछ बचे कुचे दर्शक हैं भी वो भी फैन बेस्ड ऑडियंस (Fan based audience) हैं।

Cuttputlli movie review: फिल्म की कहानी

फिल्म कठपुतली (Cuttputlli movie review) की कहानी एक साइकोपैथ के इर्द गिर्द घूमती है जो स्कूल में पढ़ने वाली छोटी छोटी बच्चियों को किडनैप करता है, उन्हें टार्चर करता है और फिर बेरहमी से उनकी हत्या कर देता है। इन सबके बाद ये साइकोपैथ बच्चियों की लाश को पब्लिक प्लेस में फेंक देता है और उसके साथ सबूत के तौर पर एक गुड़िया भी छोड़ देता है। इस साइको को ये सब करके सुकून मिलता है और इसी केस की पड़ताल करते हैं अक्षय कुमार जो इंस्पेक्टर अर्जन सेठी की भूमिका निभा रहे हैं।

Cuttputlli movie review: Direction and Performance

फिल्म देखें या न देखें

Cuttputlli movie review akshya kumar serious role
Source: Social Media

कठपुतली मूवी (Cuttputlli movie review) का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। इसमें लीड रोल में अक्षय कुमार हैं जो इंस्पेक्टर के किरदार में हैं और अक्षय की को-स्टार के तौर पर रकुल प्रीत हैं जो टीचर का किरदार निभा रही हैं। कठपुतली मूवी (Cuttputlli movie review) रतसासन की तरह ही थ्रिल और सस्पेंस से भरी मूवी है जिसका फर्स्ट हाफ थोड़ा स्लो है लेकिन सेकेंड हाफ में मूवी में थोड़ा इंट्रेस्ट आने लगता है। लेकिन जिन लोगों ने साउथ की मूवी रतसासन देखी है उन्हें शायद ये मूवी देखने में मज़ा न आए।

वहीं कठपुतली मूवी (Cuttputlli movie review) में अक्षय कुमार काफी समय बाद एक गंभीर किरदार में नज़र आ रहे हैं जहां उनकी एनर्जी बिलकुल सही इस्तेमाल हो रही है। अगर आप अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली (Cuttputlli movie) देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़े: Tiger Shroff koffee With Karan Season 7: रेखा और अमिताभ के बारे में टाइगर श्रॉफ ने कह दिया कुछ ऐसा, करण रह गए शॉक्ड