उत्तराखंड में एक हफ्ते तक बारिश के नहीं आसार, कड़ाके की ठंड रहेगी जारी

0
7
UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY
UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY

DEVBHOOMI NEWS DESK: जनवरी के पहले हफ्ते में भी उत्तराखंड में बारिश की संभावना नहीं (UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY) हैं। अगले चार से पांच दिनों तक राज्य में कहीं भी बारिश या बर्फबारी के आसार नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले करीब 5 दिनों में मौसम साफ रहेगा और कहीं भी तेज बारिश या भारी बर्फबारी रिकॉर्ड नहीं की जाएगी। जनवरी का पहला हफ्ता भी बारिश के लिहाज से अच्छा नहीं रहा है। पहले तीन दिन के दौरान राज्य में कहीं भी बारिश या बर्फबारी रिकॉर्ड नहीं की गई है।

UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY
UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY

UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY: राज्य में मौसम के हाल 

वहीं पूरे राज्य की बात करें तो उत्तराखंड में मौसम के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे है। तराई और भाबर कोहरे में ढका हुआ दिख रहा है वहीं, पहाड़ में चटक धूप खिली हुई है। मैदानी इलाकों में सुबह और शाम कड़ाके की ठंड पड़ रही है। शहर कोहरे की चपेट में हैं। जिससे जनजीवन अस्तव्यस्त हो रहा है। (UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY)कई इलाकों में कड़ाके की सर्दी और कोहरे के चलते सुबह सड़कों पर पाला भी नजर आया। लोग कई जगहों पर अलाव जलाकर ठंड से बचने का प्रयास कर रहें हैं।

ये भी पढिए-

UKSSSC LATEST NEWS
UKSSSC LATEST NEWS

सरकार ने UKPSC से वापस ली गई समूह ग की 12 परीक्षाएं, UKSSSC को मिली जिम्मेदारी

UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY:कोहरे को लेकर येलो अलर्ट

कोहरे को लेकर मौसम विभाग ने दो जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है।(UTTARAKHAND WEATHER NEWS TODAY) इसमें हरिद्वार और उधमसिंह नगर जिला शामिल है। इसके अलावा देहरादून के कुछ क्षेत्र में भी कोहरे का असर देखने को मिल सकता है। खासतौर पर देहरादून शहर के आउटर इलाकों में सुबह के समय कोहरा लगने की संभावना है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज