भारी बारिश के चलते मसूरी में बड़ा हादसा, यहां मलबे में दबी कई गाड़ियां

0
222
Uttarakhand Weather News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के कई इलाकों में आज भारी बारिश का सिलसिला जारी है। बारिश से जगह-जगह सड़कों (Uttarakhand Weather News) पर जलभराव हो गया है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। वहीं इस दौरान तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। इसी बीच अब मसूरी से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां भारी बारिश से काफी नुकसान हो गया है। बताया जा रहा है कि कैम्पटी रोड के पास भारी भरकम पुश्ता गिरने से कई गाड़ियां मलबे के नीचे दब गई। 

ये भी पढ़ें:
Las Luminarias Festival
क्यों ये घोड़े आग की बड़ी- बड़ी लपटों को लांघने पर हैं मजबूर?  

बता दें राजधानी दून और मसूरी में कल रात से (Uttarakhand Weather News) ही तेज बारिश का सिलसिला जारी है। इस दौरान पहाड़ो की रानी मसूरी में बारिश के चलते लाइब्रेरी चौक के पास सवाय होटल का पुश्ता गिर गया। पुश्ता गिरने से मलबे में कई गाड़ियां उसकी चपेट में आ गई। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर मसूरी पुलिस एंव प्रशासन की टीम पहुँच गई। और मलबे में फंसी गाड़ियों को निकालने का काम शुरू कर दिया।

Uttarakhand Weather News: आज भी तेज बारिश की संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक आज भी तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना है। विभाग के मुताबिक, दून में 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती हैं।

ये भी पढ़ें:
Union Minister visits Uttarakhand
उत्तराखंड दौरे पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री, मलारी में ITBP जवानों से की मुलाकात

प्रदेशभर में बृहस्पतिवार रात से मौसम ने करवट बदल ली थी। वहीं बारिश के कारण जगह-जगह सड़कों पर जलभराव हो गया। इसके चलते कई जगह लाइन क्षतिग्रस्त होने से बिजली भी गुल रही।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com