Home देहरादून उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार

उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनों उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। बीते कई दिनों से राज्य के पहाड़ी क्षेत्रों से लेकर (Uttarakhand Weather News) मैदानी इलाकों में बारिश का सिलसिला जारी है। इस दौरान मौसम विभाग ने आज भी कई जिलों बारिश एंव ओलावृष्टि की आशंका जताई है। वहीं इसी के साथ पहाड़ी इलाकों में हो रही बारिश से ठंड बढ़ गई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे तक राज्य में बारिश का सिलसिला इसी तरह जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें:
Hiware Bazar Village
कभी सूखे की मार झेल रहे इस गांव में आज हैं ज्यादातर लोग करोड़पति

Uttarakhand Weather News: मौसम विभाग ने दी चेतावनी

उत्तराखंड में बीते दो दिनों से बारिश और ओलावृष्टि (Uttarakhand Weather News) के कारण ठंड बढ़ गई है। सोमवार को भी प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में बारिश हुई। वहीं, मौसम विभाग ने इसको देखते हुए चेतावनी जारी कर दी है। आपको बता दें कि मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे के दौरान राजधानी देहरादून के साथ अधिकांश इलाकों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। इसके साथ ही ओलावृष्टि की भी आशंका जताई गई है। 

ये भी पढ़ें:
बंद कमरे में मिले 4 शवों का राज खोला 12 पन्नों के सुसाइड नोट ने  

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि इसी दौरान ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी भी हो सकती है। आपको बता दें कि बीते दिनों बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। इसी कड़ी में देहरादून का न्यूनतम 16 डिग्री सेल्सियस पर आ गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version