Home देहरादून धामी मंत्रिमंडल की अहम बैठक आज, इन विषयों पर हो सकती है...

धामी मंत्रिमंडल की अहम बैठक आज, इन विषयों पर हो सकती है चर्चा

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में आज यानी सोमवार (20 मार्च) को मंत्रिमंडल की अहम बैठक (Uttarakhand Cabinet Meeting) होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,ये बैठक आज शाम करीब पांच बजे होनी है। वहीं बताया जा रहा है कि इस बैठक में आबकारी नीति के साथ ही कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। इसी के साथ ये कैबिनेट बैठक बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इन सब के अलावा इस बैठक में विभिन्न विभागीय नीतियों को भी संशोधन के लिए लाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में बारिश-बर्फबारी के आसार

Uttarakhand Cabinet Meeting: इन विषयों पर होगी चर्चा

आपको बता दें कि इस माह होने वाली मंत्रीमंडव की इस चौथी कैबिनेट बैठक में नई आबकारी नीति पर (Uttarakhand Cabinet Meeting) मुहर लग लगने के साथ ही वित्त, राजस्व, शिक्षा, परिवहन एवं आपदा से संबंधित बिंदुओं पर विचार किए जाने की संभावना है। ये बैठक सचिवालय स्थित विश्वकर्मा भवन के वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में होगी।

ये भी पढ़ें:
कभी सूखे की मार झेल रहे इस गांव में आज हैं ज्यादातर लोग करोड़पति

वहीं बताया जा रहा है कि बीते दिन प्रदेश भाजपा मुख्यालय में (Uttarakhand Cabinet Meeting) कई दलों के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इन सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। साथ ही सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि ये प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में हो रहे शानदार कार्यों का ही परिणाम है कि अन्य दलों के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे है। और ये सिलसिला बदस्तूर जारी है। उधर, भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि ये उनके लिए गर्व की बात है वह विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक संगठन से जुड़ रहे है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version