Home आज की अच्छी खबर राज्य में परिवहन सुविधाएं दुरुस्त करने के लिए 23 दिसंबर को बैठक

राज्य में परिवहन सुविधाएं दुरुस्त करने के लिए 23 दिसंबर को बैठक

0
Uttarakhand Transport Department News

DEVBHOOMI NEWS DESK: उत्तराखंड राज्य में बहुत जल्द गढ़वाल मण्डल के मैदानी शहरों देहरादून और हरिद्वार में परिवहन सुविधा(Uttarakhand Transport Department News)  में सुधार होने जा रही है। इसके लिए 23 दिसंबर को बैठक होगी। इस बैठक में शहरों के मुख्य इलाकों तक यात्री वाहनों का संचालन व नए यात्री वाहनों के परमिट को लेकर चर्चा हो सकती है। गढ़वाल मंडलायुक्त एवं संभागीय परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) के अध्यक्ष विनय शंकर पांडेय की अध्यक्षता में इस बैठक का आयोजन होगा।

Uttarakhand Transport Department News
Uttarakhand Transport Department News

Uttarakhand Transport Department News: तय होंगे 10 नए रूट

बता दें कि गढ़वाल मंडलायुक्त कार्यालय में होने जा रही आरटीए की इस बैठक में बीएस-6 पेट्रोल व सीएनजी टाटा मैजिक के लिए देहरादून शहर में 10 नए मार्ग बनाने और दून में सिटी बसों के दो नए मार्ग बनाने पर निर्णय होगा। इसके अलावा देहरादून, हरिद्वार, रुड़की, टिहरी व उत्तरकाशी में लंबी दूरी के स्थानीय मार्गों पर निजी बस चलाने को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी।(Uttarakhand Transport Department News)

ये भी पढिए-

LATEST UTTARAKHAND WEATHER UPDATE

उत्तराखंड में पहाड़ों में आज बर्फबारी के आसार, मैदानी क्षेत्रों में बढ़ सकती है ठंड

अर्बन मोबिलिटी प्लान बनेगा

इसके साथ ही आरटीए सचिव/दून आरटीओ (प्रशासन) सुनील शर्मा ने बताया कि मुख्य सचिव के आदेश के बाद परिवहन विभाग ने दून शहर के लिए अर्बन मोबिलिटी प्लान तैयार किया गया है। आरटीए बैठक में इस प्लान पर चर्चा की जाएगी।

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

Exit mobile version