ऊर्जा निगम की नई पहल! 10 दिन में बिल जमा कराएं और पाएं इतने प्रतिशत की छूट

0
574
Uttarakhand Power Corporation
Uttarakhand Power Corporation

Uttarakhand Power Corporation: छुटी के दिन भी अब होंगे बिजली घर में बिल जमा

Uttarakhand Power Corporation: वित्तीय वर्ष के आखिरी महीने में ऊर्जा निगम (Uttarakhand Power Corporation) द्वारा शत- प्रतिशत राजस्व वसूली का प्रयास किया जा रहा है, जिसके चलते छुट्टी के दिन भी बिजली घरों में बिल जमा किए जा रहे हैं और साथ ही उपभोक्ताओं को बिल ऑनलाइन माध्यम से जमा करने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Education Board
20 साल शिक्षा विभाग को देने के बाद भी नहीं हो रहे शिक्षक पक्के, जानें पूरा मामला

इसके साथ ही ऊर्जा निगम (Uttarakhand Power Corporation) द्वारा उन उपभोक्ताओं को 1.25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जो बिल जारी होने के 10 दिन के अंदर ही बिल का भुगतान कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऊर्जा निगम (Uttarakhand Power Corporation) के प्रबंधन निदेशक अनिल कुमार द्वारा ये जानकारी दी गई कि मार्च के महीने में बिजली घरों के कैश काउंटर रविवार समेत अन्य अवकाश के दिनों में भी खोले जा रहे हैं जिससे उपभोक्ता अपना बिल समय पर जमा कर सकें।

साथ ही बिल का भुगतान कई ऑनलाइन माध्यमों के जरिए भी किया जा सकता है जैसे की यूपीसीएल (Uttarakhand Power Corporation) की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए या फिर पेटीएम, गूगल पे जैसे मोबाइल एप्स के जरिए। इसके साथ ही उनके द्वारा ये भी अपील की गई कि किसी भी प्रकार की कोई भी विद्युत समस्या के लिए स्थानीय शिकायत केंद्र या फिर टोल फ्री नंबर 1912 पर उपभोक्ता अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:
Satish Kaushik Death Reason
सतीश कौशिक की मौत के मामले में हुआ नया खुलासा, मौत की वजह हार्ट अटैक या कुछ और?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com