‘धीरे-धीरे भाजपामय हो रहा पूरा देश’- कांग्रेसियों के BJP में शामिल होने पर बोले सीएम धामी

0
114
Uttarakhand Political news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि हरिद्वार जिले के कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता रविवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस (Uttarakhand Political news) के इन नेताओं को भाजपा ने अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक समेत सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री धामी ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत किया। साथ ही उनसे श्रेष्ठ उत्तराखंड बनाने में सहयोग करने का आग्रह भी किया। इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि अब पार्टी का संगठन और अधिक मजबूत होगा और सरकार के कामों को जनता के बीच पहुंचाने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें:
mother absconded with lover in haridwar
प्रेमी संग फरार हुई चार बच्चों की मां, नकदी व जेवर भी ले गई साथ

Uttarakhand Political news: ‘संगठन को मिलेगी मजबूती’

इसी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने पार्टी में शामिल (Uttarakhand Political news) होने वाले लोगों को अपने-अपने क्षेत्रों का योद्धा बताया और कहा कि आप सभी सबसे बड़ी पार्टी और राजनैतिक परिवार के सदस्य बन गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इससे संगठन को भी मजबूती मिलेगी।

यह भी पढ़ें:
Harish Rawat latest news
‘PoK को वापस लेने का सही समय आ गया है’: कांग्रेस नेता हरीश रावत

वहीं प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं को शुभकामना (Uttarakhand Political news) देते हुए कहा कि उनकी भावनाओं और विचारों को पूरा सम्मान दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि दुनिया के लोकप्रिय नेता पीएम नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल होने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com