Friday, August 19, 2022
spot_img
HomeUncategorizedउत्तराखंड में कोरोना के मामले 100 पार, दून में सबसे ज्यादा 85...

उत्तराखंड में कोरोना के मामले 100 पार, दून में सबसे ज्यादा 85 केस बढ़ा रहे चिंता…

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, आज नए साल पर कोरोना के 118 केस दर्ज किए गए हैं। सबसे ज्यादा मामले देहरादून में सामने आए हैं। वहीं, एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत भी हुई है। उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार देहरादून में 85, हरिद्वार में आठ, पौड़ी और नैनीताल में सात-सात, अल्मोड़ा में पांच, बागेश्वर में तीन, ऊधमसिंहनगर में दो, उत्तरकाशी में एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित मरीज की मौत रानीखेत स्थित अस्पताल में हुई है। राज्य में अभी 367 एक्टिव केस हैं। वहीं, 34 लोग कोरोना को हराकर घर लौटे हैं।

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही 88 कोरोना पाॅजीटिव मामले सामने आए थे। मामले बढ़ने से फिर से लाॅकडाउन के दिनों की यादें ताजा होने लगी है। शासन-प्रशासन के अफसर जहां सख्ती बढ़ाने के साथ ही चालान लगातार काट रहे हैं फिर मामले अब लगातार उछाल मार रहे हैं। कहीं न कहीं बढ़ते मामले तीसरी लहर के संकेत देने के साथ स्वास्थ्य विशेषज्ञों की चिंता भी बढ़ा रहे हैं।

एक दिन पहले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री ने लोगों से कोरोना और ओमिक्राॅन के बढ़ते मामलों को लेकर सतर्क रहने की अपील की थी। नए साल के जश्न के साथ ही कोरोना के मामलों में इजाफा होना चिंता बढ़ा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments