मौसम विभाग का येलो अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है बारिश-

0
146
UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE
UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:उत्तराखंड से मॉनसून जा चुका है लेकिन मौसम अभी और बरसने(UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE) के मूड में नजर आ रहा है। मौसम के इस मिजाज से पहाड़ों में माहौल खुशनुमा बना हुआ है। रुक रुक कर हो रही बारिश और आसमान में बादल छाने से तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। राज्य के मौसम विभाग केंद्र ने उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में बारिश की संभावना जताई है।

UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE:इन जिलों में येलो अलर्ट

उत्तराखंड के मौसम विभाग के अनुसार चमोली, बागेश्वर, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, और पिथौरागढ़ जिले में बारिश हो सकती है। (UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE)इसके अलावा कुछ इलाकों में गरज और चमक के साथ तेज बिजली गिरने की भी संभावनाएं हैं। मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ने राज्य के अन्य जिलों में मौसम के सामान्य बने रहने का अनुमान लगाया है। राजधानी देहरादून के ज्यादातर इलाकों में आसमान साफ रहेगा लेकिन कुछेक हिस्सों में बदल लग सकते हैं।

मौसम सुहाना होने से पर्यटक भी पहुँच रहे हैं

पहाड़ों पर मौसम सुहाना होने के कारण राज्य में पर्यटकों की संख्या में भी इजाफा देखा जा रहा है। मसूरी में भी मौसम खुशनुमा होने से सैलानी जमकर पहाड़ों का लुत्फ उठा रहे हैं। (UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE)इसके अलावा नैनीताल में भी सुबह से गुनगुनी धूप खिली हुई है जिससे पर्यटकों की भीड़ दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें-

CHAMOLI LATEST NEWS
CHAMOLI LATEST NEWS

आसमान से गिरी मौत की बिजली, एक ही परिवार के दो लोग चपेट में

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज