उत्तराखंड में ठंड ने दी दस्तक, अगले 3 दिनों तक इन जगहों पर हो सकती है बर्फबारी

0
121
UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE
UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE

UTTARAKHND DEVBHOOMI DESK:उत्तराखंड में मौसम के मिजाज बदलते हुए नजर आ रहे है, राज्य के मौसम विभाग ने UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE देते हुए 15 से 18 अक्टूबर के दौरान मैदानी इलाकों में हल्की बारिश और उच्च हिमालयी क्षेत्रों में बर्फबारी की चेतावनी दी है। साथ ही बारिश और बर्फबारी के कारण तापमान में गिरावट होना तय है, जिससे ये साफ हो गया है कि उत्तराखंड में ठंड ने दस्तक दे दी है।

UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE

मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के मौसम के बदलते मिजाज को लेकर विस्तृत जानकारी दी है। केंद्र के अनुसार 15 अक्टूबर की शाम से मौसम में बदलाव हो सकता है। 15 अक्टूबर को कुछ मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के साथ ही पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी हो सकती है। साथ ही 16 अक्टूबर को राज्य के अधिकतर जिलों में हल्की से माध्यम बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा पहाड़ी जिलों में ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फ गिरने की भी संभावना जताई गई है। 17 अक्टूबर को हल्की बारिश के आसार बने रहेंगे।

UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE
UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE

मौसम विभाग के UTTARAKHAND LATEST WEATHER UPDATE के अनुसार पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, चमोली और बागेश्वर जिलों के 3500 मीटर की ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी देखने को मिलेगी, लेकिन अन्य स्थानों पर बारिश की संभावना है। राज्य के कुछ मैदानी इलाकों में आंधी तूफान के साथ ओलावृष्टि का पूर्वानुमान जताया है। इसके लिए मौसम विभाग ने बारिश और ओलावृष्टि को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज