पहले युवती को कार में बिठाकर युवक हुए फरार, फिर सामने आया ये सच

0
214
Uttarakhand crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: कोटद्वार के नजीबाबाद चौक से एक अजब-गजब खबर सामने आ रही है। यहां तेज रफ्तार कार (Uttarakhand crime news) पहले स्टेशन में पहुंचती है और वहां से एक युवती को कार में खींच उसी रफ्तार से फरार हो जाती है। बताया जा रहा है ये घटना उस वक्त की है जब युवती के साथ उसकी चाची मौजूद थी। वहीं युवको द्वारा युवती को ऐसे ले जाता देख और चाची का शोर सुन आसपास के मौजूद लोगों ने कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह तेज रफ्तार कार को रोकने में असमर्थ रहे।

ये भी पढ़ें:
Cyber crime in uttarakhand
Cyber अपराधियों से निपटने के लिए सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

Uttarakhand crime news: वन विभाग में कार्यरत है युवती

इसके बाद जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो जांच में पुलिस के मुताबिक ये मामला प्रेम-प्रसंग का (Uttarakhand crime news) बताया जा रहा है। ये घटना आज दोपहर करीब सवा बारह बजे की बताई जा रही है। युवती की चाची ने प्रभारी प्रद्युमन नेगी को पूरे घटना की जानकारी दी। उन्होने बताया कि मूल रूप से युवती मुरादाबाद निवासी है। और वह उत्तर प्रदेश में वन विभाग में कार्यरत है। गुरुवार को वह एटीएम से पैसे निकालने आई थी।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather news
मैदानों से लेकर पहाड़ों में गर्मी का सितम, 30 डिग्री पार पहुंचा तापमान

पैसे निकालने के बाद जैसे ही वे एटीएम से बाहर आई, उसके बाद यह घटना हो गई। उन्होने ये भी बताया कि युवती का 29 मार्च को विवाह प्रस्तावित है। ऐसे में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com