आखिर क्यों इस तरह हैवान बना बेटा? काट डाला पिता का प्राइवेट पार्ट और…

0
285
uttarakhand crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के काशीपुर से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पुत्र द्वारा (uttarakhand crime news) अपने ही पिता पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक सैन्य कर्मी बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता के प्राइवेट पार्ट और तीन अंगुलियों को काट दिया। कई दिन तक बेहोश रहने के बाद पिता ने मंगलवार को बेटे के खिलाफ केस दर्ज कराया। और वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पुत्र और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी है।

बता दें कि ये मामला काशीपुर के कचनागाजी कुमाऊं कालोनी (uttarakhand crime news) का है। यहां रहने वाले किशन बहादुर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते 26 दिसंबर की शाम को उसके पुत्र अर्पित थापा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसपर लकड़ी काटने वाली पाटल से हमला कर दिया। फिर उसके बाएं हाथ की अंगुलियां और प्राईवेट पार्ट को भी काट दिया। पीड़ित ने आगे बताया कि पूरे मामले में अर्पित सहित चार लड़के थे। जिनमें से वह तीन को पहचानता है।

ये भी पढ़ें:
patal bhuvaneshwar gufa
इस गुफा में छिपा है दुनिया के अंत का रहस्य

uttarakhand crime news: मुंह को हाथ से दबा रखा था और..

पीड़ित ने आगे बताया कि उन सभी लोगों ने (uttarakhand crime news) हमला करने के दौरान उसका मुंह, हाथ से दबा रखा था और पैर भी पकड़कर रखे थे। जिससे कि वह चिल्ला न सके। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। जब पीड़ित के भाई को इस बारे में पता चला तो वो उसे अस्पताल ले गया

वहीं काशीपुर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि पीड़ित ने घटना के काफी दिन बाद पुलिस को सूचना दी है।

ये भी पढ़ें:
Sarkari Naukri Form
बेरोजगारों को ठगने वालों का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि पीड़ित का पुत्र अर्पित थापा सेना में है। किसी बात को लेकर पिता-पुत्र का आपस में मनमुटाव रहता था और अर्पित अपने पिता पर संदेह करता था। अवैध संबंधों के शक में अर्पित ने अपने पिता पर इस तरह से हमला कर दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com