CM Dhami की कैबिनेट बैठक में आज इन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

0
273
Uttarakhand Cabinet Meeting

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आयोजित होगी। राज्य सचिवालय में (Uttarakhand Cabinet Meeting) होने वाली ये बैठक सुबह 11.30 बजे से होगी। इस दौरान बैठक में विभिन्न विभागों के प्रस्तावों में मुहर लगने की संभावना है। इसके साथ ही ये भी माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री मेधावी छात्रवृत्ति योजना के प्रस्ताव पर भी मुहर लग सकती है।

बताया जा रहा है कि इसमें माध्यमिक शिक्षा विभाग में BRC और CRC के 955 पदों को आउटसोर्स भरने के प्रस्ताव पर भी चर्चा की संभावना है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand latest news
किशोरी को पहले बेहोश कर हर रोज किया जाता दुष्कर्म, फिर होश में आते ही…

Uttarakhand Cabinet Meeting: इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

इन सब के अलावा बैठक में गोशालाओं के (Uttarakhand Cabinet Meeting) संचालन की नियमावली भी आएगी। साथ ही मंत्रियों के सचिवों की एसीआर लिखने का अधिकार दिए जाने का मामला फिर आ सकता है। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की मांग पर यह प्रस्ताव कैबिनेट बैठक में लाया जायेगा।

इसके अलावा विधानसभा में भर्ती सेवा नियमावली में संशोधन, नर्सिंग सेवा नियमावली में संशोधन इलेक्ट्रानिक वेस्ट पॉलिसी में संशोधन, उत्तराखंड ड्रोन पॉलिसी, स्वरोजगार के लिए महिलाओं को सस्ती दरों पर लोन, अंत्योदय राशनकार्ड धारकों को 50 प्रतिशत सब्सिडी पर चीनी व नमक जैसे प्रस्तावों पर मुहर लगने की संभावना है।

ये भी पढ़ें:
Hemkund Sahib Yatra
इस दिन खुलेंगे हेमकुंड साहिब के कपाट, सीएम धामी ने किया श्रद्धालुओं के पहले जत्थे को रवाना

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com