Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशUttar Pradesh विधानसभा में आजम खान पर आमने सामने सरकार और समाजवादी...

Uttar Pradesh विधानसभा में आजम खान पर आमने सामने सरकार और समाजवादी पार्टी

Uttar Pradesh विधानसभा में अखिलेश यादव का सरकार पर हमला,दोनों सदनों में जमकर हंगामा

आज विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा आजम खान का उत्पीड़न का रही है और अब उनको प्रताड़ित करना बंद करे। पहले ही उन्हें बहुत सजा मिल चुकी है और अब योगी सरकार उन पर बदले की भावना से फर्जी मुकदमे दर्ज कर रही है।

Uttar Pradesh विधानसभा में मॉनसून सत्र के तीसरे दिन समाजवादी पार्टी का जमकर हंगामा

Uttar Pradesh विधानमंडल के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन बुधवार को समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने दोनों सदनों विधान सभा और विधान परिषद में आजम खान के मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा किया। प्रश्नकाल शुरू होते ही समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने आजम पर फर्जी मुकदमे लगाने और उनके परिवार को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और वेल में आ गए और इसी कारण सदन को बीच में ही स्थगित करना पड़ा। यह मुद्दा सबसे पहले सपा नेता माता प्रसाद पांडे ने उठाया और फिर उनका साथ अखिलेश ने दिया और सरकार से मांग कि उन पर लगे सारे मुकदमे हटाये जायें।

ये भी पढ़ें  मायावती करेंगी अखिलेश का समर्थन, भाजपा की बी-टीम का मिथक तोड़ने का प्रयास

uttar pradesh

Uttar Pradesh विधानसभा में भाजपा ने आरोपों का खंडन किया, कहा कानून से ऊपर कोई नहीं 

Uttar Pradesh विधानसभा में मंत्री सुरेश खन्ना ने अखिलेश के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि आजम खान के खिलाफ कोई भी मुकदमा फर्जी नहीं है और हमारी सरकार कभी भी किसी के भी खिलाफ बदले कि भावना से काम नहीं करती। सुरेश खन्ना ने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है और हम इन आरोपों का खंडन करते हैं। जिसने गवाही दी है वह उसी जाति का है और जिसने मुकदमा लिखाया है वह भी उसी जाति का है। गवाह को गवाही देने जिस दिन जाना था, तो सुबह लोगों ने पहुंच कर धमकाया और इस मामले में कोतवाली में मुकदमा लिखा गया है और विवेचना चल रही है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular