Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशSpy Camera : Shopping Mall से लेकर होटल और Whatsapp से लेकर...

Spy Camera : Shopping Mall से लेकर होटल और Whatsapp से लेकर हॉस्टल तक, अश्लील Video का खतरा ही खतरा

Spy Camera का मायाजाल लाया है खतरा बेशुमार, इन बातों का रखें ध्यान

Spy Camera -MMS leak video इस मायाजाल का ताजा उदाहरण है जिसमें हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा द्वारा कई अन्य छात्राओं का अश्लील video बनाए जाने पर पूरे देश में बवाल मच गया था जहां एक छात्रा ने नहाने के दौरान कई छात्राओं के video बनाकर उन्हें अपने boy friend को भेज दिया जिसने वो video social media पर वायरल कर दिया।

Spy Camera: ने शुरू कराया Blackmailing का धंधा

spy camera

हाल ही के दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां video बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा है। रविवार को ही दिल्ली में एक मामला आया जहां एक बहू ने अपने सास ससुर के कमरे में spy camera लगवा दिया और फिर करोड़ों की गहने और लाखों की नगदी लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गयी। इसके बाद बहू ने पति को फोन करके ब्लैकमेल करते हुए कहा की अगर कुछ कहा तो सास ससुर के अश्लील video viral कर दूँगी। इस तरह के कई मामले पहले भी आ चुके हैं और टेक्नालजी के इस दौर में इस तरह के अपराध बढ़ते जा रहे हैं जिससे आपको सावधान रहने की जरूरत है।

Spy Camera:Shopping Mall और शोरूम

अक्सर लोग Shopping Mall में जाकर खरीददारी करते हैं तो यहां आपको सावधान रहने की जरूरत है। अगर अप कपड़े खरीद रहे हैं तो ट्राइल रूम को अच्छी तरह चेक कर लें, जहां सबसे अधिक spy camera लगे रहने की संभावना रहती है। इसके अलावा washroom एक ऐसी जगह है जहां इस तरह के अश्लील video बनाने के मामले सामने आ चुके हैं।

Spy Camera:Hotel और Guest House:

कई ऐसे मामले सामने आए जहां होटल में कपल्स के अश्लील विडियो Spy Camera  में रेकॉर्ड होने से लेकर blackmailing तथा video viral होने के मामले सामने आ चुके हैं। स्पाइ कैमेरे कहीं भी हो सकते हैं इसलिए जब होटल में रुकें तो कमरे से लेकर वाशरूम तक की पूरी तलाशी अच्छे से ले लें ।

ये भी पढ़ें Delhi Police की स्पेशल सेल ने पकड़ी अब तक की सबसे बड़ी ड्रग की खेप

Spy Camera:Whatsapp और  Facebook पर Video calls

हाल फिलहाल ऐसे कई मामले सामने आया है जहाँ अंजान नंबर से chat आती है और उसके बाद लड़की की प्रोफ़ाइल बनाकर आपसे अश्लील बातें शुरू करते हैं। इसके बाद video call का सिलसिला शुरू होता है और जैसे ही आपने video कॉल उठाया तो आपके सामने एक लड़की नग्न अवस्था में होती है और कुछ ही पलों में video कॉल कट जाता है किसी अंजान चेहरे पर आपका चेहरा लगाकर अश्लील video तैयार हो जाता है जो आपको whatsapp पर इस संदेश के साथ भेजा जाता है कि यदि आपने पैसे नहीं दिये तो इसे viral कर दिया जाएगा ।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular