Urvashi Rautela ने Rishabh Pant से मांगी माफी, हाथ जोड़कर बोलीं -“I am Sorry”

0
332
urvashi rautela

Urvashi Rautela ने मांगी माफी, क्या Rishabh Pant के साथ Patchup करना चाहती हैं ?

जैसा की लंबे समय से हम Urvashi rautela और Rishabh Pant के बीच देख रहे हैं की सब कुछ ठीक नहीं है और एक तरह से दोनों के बीच जंग चल रही है और दोनों कोई मौका नहीं छोड़ते हैं एक दूसरे पर तंज़ कसने के लिए । आज मगर Urvashi Rautela के सुर बदले बदले नजर आ रहे हैं जहां एक्ट्रेस ने अपने latest interview में Rishabh Pant को sorry कहा है। Urvashi की ये sorry वाली video social media पर खूब viral हो रही है।

Urvashi Rautela और Rishabh Pant के बीच में जंग की वजह, कैसे हुई इसकी शुरुवात ?

urvashi rautela

दरअसल एक इंटरव्यू के बाद से ही दोनों के बीच cold war शुरू हो गयी थी जिसमें एक interview के दौरान urvashi ने rishabh की तरफ इशारा करते हुए कहा था की एक बार किसी आदमी ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटों तक इंतज़ार किया था और उर्वशी का विडियो viral होते ही ऋषभ पंत ने उन पर तंज़ कसते हुए एक insta स्टोरी डाली थी जिसमें लिखा था -पीछा छोड़ दो बहन। हालांकि, इस स्टोरी को पोस्ट करने के कुछ देर बाद Rishabh ने इसे डिलीट कर दिया था। बाद में Urvashi ने भी पलटवार करते हुए Rishabh को उन्हीं के अंदाज़ में छोटू भैया बुलाया था

ये भी पढ़ें  Brahmastra ने फूंकी Bollywood में जान, 3 दिन में तोड़े सारे रिकॉर्ड-साऊथ में भी धमाल

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant से मांगी माफी,क्या अब दोनों के बीच कम होंगी दूरियाँ ?
urvashi rautela

Urvashi Rautela ने Rishabh को छोटू भैया बुलाते हुए bat ball खेलने को कहा था। उन्होने कहा था की “मैं कोई मुन्नी नहीं हूँ डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को। रक्षा बंधन मुबारक हो। urvashi की यह पोस्ट आग की तरह फैल गयी थी लेकिन अब एक्ट्रेस ने माफी मांग ली है । आपको सुनकर शॉक लगा होगा की अभी तो ऐसे बोल रही थी और अब माफी,जी हाँ लेकिन ये सच है। अपने ताज़ा interview में जब उनसे पूछा गया की आप ऋषभ से कुछ कहना चाहेंगी तो पहले तो उन्होने कहा की वो कुछ नहीं कहना चाहती,लेकिन फिर अचानक वो हाथ जोड़कर Rishabh Pant से माफी मांगती हैं । urvashi कहती हैं -Sorry…I am Sorry .

For Latest Entertainment & Sports News Subscribe devbhoominews.com