Brahmastra ने फूंकी Bollywood में जान, 3 दिन में तोड़े सारे रिकॉर्ड-साऊथ में भी धमाल

0
317
brahmastra

Brahmastra फिल्म ने Box office पर मचाई धमाल,3 दिन की कमाई ने तोड़ डाले कई records

फिल्म Shamshera का जो हश्र हुआ था उसको देखकर Bollywood और Ranbir kapoor मना रहे होंगे की Brahmastra का वो हाल न हो। जिस तरह से bollywood में Boycott trend चल रहा है उसने सारे producers, directors और actors के मन में एक अजीब से दहशत छोड़ रखी थी। Brahmastra फिल्म को भी लेकर हफ्ता भर पहले कुछ ऐसा ही negative माहौल था और सबको लगा की “ये फिल्म तो गयी”लेकिन box office के 3 दिन की कमाई से फिल्म Brahmastra ने कई बड़े records बना डाले हैं और हर नए दिन के साथ इसकी कमाई चौंकाने वाली है।

Brahmastra लायी Bollywood में बहार

brahmastra

Ranbir kapoor और Alia Bhatt की फिल्म Brahmastra सिर्फ चर्चा का विषय नहीं बल्कि हैरानी और शॉक का विषय भी है। अजीब अजीब reviews के बाद भी पहले दिन से फिल्म जिस तरह की कमाई कर रही है वो कमाल है। सबसे बड़ी राहत बॉलीवुड के लिए है जो Brahmastra फिल्म फिर से बहार लेकर आई है।

ये भी पढ़ें  Urvashi Rautela Naseem Shah : उर्वशी रौतेला को लेकर क्या बोले नसीम शाह के पिता?

Brahmastra फिल्म जानदार, box office कलेक्शन शानदार

brahmastra

बताते चलें की पहले 3 दिन मिलाकर Brahmastra फिल्म ने हिन्दी में 112.20 करोड़, India में 124.49 करोड़ और worldwide करीब 226.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला है। तमाम social media के boycott trend,फिल्म की नेगेटिव छवि और खराब review मिलने के बावजूद फिल्म की box office कहानी hit है। इस तरह के तूफानी कलेक्शन से इस फिल्म ने कुछ बड़े नए record बना दिये हैं। आइये जानते हैं इन records के बारे में ::

  • Non Holiday opening weekend-सिर्फ 3 दिन के नॉर्मल वीकेंड के हिसाब से ब्रह्मास्त्र ने जो 124.49 करोड़ कमाए हैं उसकी वजह से ये हिन्दी फिल्मों का चौथा Best opening weekend है।
  • हिन्दी में Top Opening Weekend-release के दिन पर ध्यान दिये बिना, अगर हिन्दी फिल्मों के पहले वीकेंड तक के कलेक्शन को देखें तो यहाँ ब्रह्मास्त्र टॉप-10 तक पहुँचने में सफल हो गयी है।
  • 1 दिन में बम्पर collection करने वाली लिस्ट में ब्रह्मास्त्र 8वें नंबर पर पहुंची जहां पहले नंबर पर रितिक रोशन की फिल्म war है।
  • Top Opening Weekend में ब्रह्मास्त्र तीसरे नंबर पर पहुंची जहां पहले और दूसरे नंबर पर क्रमश KGF-2[380 करोड़]और RRR [324 करोड़]है। इस कमाई [124.49 करोड़] से ब्रह्मास्त्र ने बॉलीवुड को सीधा टॉप पर पहुंचा  दिया है।
  • South में Bollywood की दमदार कमाई -Box Office के लिए एक खुशी की बात है की पहले ही वीकेंड में ब्रह्मास्त्र ने 34.70 करोड़ का कलेक्शन south से जुटाया है जो काबिले तारीफ है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com