उर्फी जावेद ने दिखाया टशन, 2 हज़ार सिम कार्ड से बना डाला अपना नया ड्रेस

0
545
urfi javed

Urfi Javed ने सिम कार्ड से बनाया नया ड्रेस,किया 2 हजार सिम कार्ड का इस्तेमाल

Urfi Javed हमेशा अपने कपड़ों से जितना प्रयोग करती हैं वो फैंस के लिए हमेशा उत्सुकता बनाए रखती है। आज उर्फी जावेद ने फैंस के साथ एक नया लुक शेयर किया है। उर्फी ने इस बार कमाल करते हुए सिम कार्ड की मदद से अपनी नयी ड्रेस तैयार की है। कभी वो काँच वाली ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी उनकी ड्रेस जंजीर से बनी होती है और इसी वजह से उन्हें कट्स भी लग जाते हैं। उर्फी ने अपने फ़ैशन सेंस से हर बार सबको हैरान करती हैं। अब उर्फी ने नया प्रयोग करते हुए 2 हज़ार सिम कार्ड से ड्रेस बना डाली जिसको देखकर फैंस चौंक गए हैं।

Urfi Javed का जामतारा लुक, बनती जा रहीं है फ़ैशन आइकान

urfi javed

Urfi Javed अपने रोज नए लुक्स के साथ फ़ैशन आइकान बनती जा रहीं हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किए हैं जो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद के नए लुक्स और एक्सपेरीमेंट का फैंस को काफी बेसब्री से इंतज़ार रहता है और उर्फी भी अपने फैंस को बिना निराश किए फैंस की डिमांड पूरी करने में पीछे नहीं रहती। आज फिर से उर्फी ने सिम वाली ड्रेस में पोज देते हुए सर्प्राइज़ दिया है।

Urfi Javed का यह बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल, Netflix के वेब सीरीज”जामतारा”से है इंस्पायर्ड

urfi javed

इस लेटेस्ट लुक में Urfi Javed  काफी बोल्ड दिख रही हैं। उर्फी ने यह ड्रेस अपनी कल्पना शक्ति को उड़ान देते हुए सिम कार्ड से बनाया है जिसे देखकर लोग हंस भी रहे हैं और खुश भी हैं। उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें  उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोन को किया Kiss, बॉलीवुड में नयी दोस्ती की शुरुवात

Urfi Javed ने हील्स के साथ पूरा किया लुक

Urfi Javed ने सिम कार्ड से क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट बनवाई है और हाइ हील्स भी पहनी है। अपने नए लुक में उर्फी ने ग्लोसी मेकअप किया है और अपने स्टाइलिश बालों को स्ट्रेट किया है जिसमें वो काफी कमाल की दिख रही हैं।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com