UP Kanpur News: Psycho Lover निकला शाहरुख खान का फैन,अश्लील फोटो बनाकर किया युवती को ब्लैकमेल

0
315
up kanpur news

UP Kanpur News आरोपी युवक का एकतरफा प्रेम,युवती के मना करने पर किया ब्लैकमेल

UP Kanpur News : आज एक दिलचस्प वाकया सामने आया जहां युवती के facebook से फोटो चुराकर उसे अश्लील बनाने के बाद पीड़िता को ब्लैकमेल करने वाला आरोपी एक Psycho Lover निकला । बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कहा कि जो भी उसने किया है उसका उसे कोई पछतावा नहीं है।

UP Kanpur News फिल्मी अंदाज़ में “darr” फिल्म के शाहरुख खान कि तरह पुलिस को  हकलाकर दिया जवाब

up kanpur news

जानकारी के मुताबिक पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने “darr’ फिल्म के शाहरुख खान की तरह हकलाकर जवाब दिया –क…क… क… किरन …..मैं फिर आऊँगा …. । 5 घंटे कि पूछताछ में उसने युवती पर खुद को बर्बाद करने का आरोप लगाया ।

UP Kanpur News क्या है मामला ?

किदवई नगर थाने के इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने बताया है की आरोपी मोहन सिंह पहले एक कंपनी में उस पीड़िता [युवती] का बॉस हुआ करता था और वहीं से दोनों कि जान पहचान हुई । धीरे-धीरे उसका युवती के घर आना जाना शुरू हो गया और वो उस युवती से एक तरफा प्रेम करने लगा। घर में सिर्फ माँ और बेटी रहती थीं । एक दिन जब मोहन सिंह ने शादी का प्रस्ताव युवती के सामने रखा तो उसने ठुकरा दिया और फिर कंपनी भी बदल दी ।

शादी से मना करने के बाद भी आरोपी युवती के घर जाता रहा और एक दिन उसने युवती की फोटो निकालकर मर्फ करते हुए उसी को social मीडिया में पोस्ट कर दिया। बाद में उसी पोस्ट [धोखे से बनाई अश्लील फोटो] के बदले युवती को ब्लैकमेल करने लगा और 5.50 लाख रुपए मांगने लगा।

 ये भी पढ़ें  UP Kanpur चर्चित इत्र कारोबारी पीयूष जैन जेल से रिहा, स्टाइल से निकला जेल से बाहर

UP Kanpur News आरोपी को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि अपने किए पर उसे कोई मलाल नहीं है और जेल से छूट कर आने के बाद वो शादी का प्रस्ताव लेकर फिर से युवती के पास जाएगा।

For Latest News Of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com