UP Firozabad News : सनकी पति ने फेसबुक पर डाली पत्नी के नहाने की video

0
92
UP FIROZABAD NEWS

UP Firozabad News  Followers बढ़ाने की चाहत में पति ने किया ये काम,पत्नी ने किया के 

सोशल मीडिया और वर्चुअल दुनिया भी कमाल है। हर रोज कुछ नए वाक्ये देखने सुनने को मिल जाते हैं. खुद को दिखाने की होड़ में इंसान किसी भी हद्द तक जा सकता है. जी हां हम बात कर रहे एक ऐसे ही सनकी पति की जिसने अपनी पत्नी की नहाती हुई video facebook पर डाल दी और मकसद था खुद के followers बढ़ाना। अजीब लगा सुन कर लेकिन ये सच है. ये घटना उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद जिले की है. UP Firozabad News

UP Firozabad News  नहाती हुई  महिला का  video क्या है मामला

UP FIROZABAD NEWS

खुद को मशहूर करने के लिए एक सनकी पति ने अपनी पत्नी का नहाते हुए video सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।ये मामला फ़िरोज़ाबाद के थाना जसराना का है जहां एक युवक ने अपनी नहाती हुई पत्नी का video facebook पर डाल दिया और उसके बाद पत्नी ने भी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

बताया जा रहा है कि इस महिला का पति संदीप उत्तम नगर दिल्ली में रहता है और circus में काम करता है। कुछ दिन पहले संदीप ने अपनी पत्नी को फ़ोन किया जब वो आपने मायके कासगंज गयी हुई थी। संदीप video call पर अपनी पत्नी से बात कर रहा होता है ,UP Firozabad News उसी समय उसकी पत्नी नहाने चली जाती है और वो अपना फ़ोन bathroom में रख कर पति से बातें करने लगती है। बातों के दौरान ही पति पत्नी का नहाते हुए video बना लेता है और इस video को facebook पर डाल देता है.

UP Firozabad News   पत्नी ने किया पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

UP FIROZABAD NEWS

सोशल मीडिया facebook पर नहाती हुई video जैसे ही viral हुई तब संदीप की पत्नी के पास लगातार उसके रिश्तेदारों के फ़ोन आने लगे। video के viral होते ही उस पर कई लोगों ने भद्दे और अश्लील कमेंट डालने शुरू कर दिए। संदीप की पत्नी को जब रिश्तेदारों ने फ़ोन किया तो उसने अपना अकाउंट चेक किया और वीडियो देखते ही उसके होश उड़ गए। पहले तो पत्नी ने पति से वीडियो डिलीट करने को कहा लेकिन जब वो नहीं माना तब उसने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

UP Firozabad News सोशल मीडिया की अति आपसी रिश्तों का अंत 

आज की भागम भाग दुनिया में किसी के पास समय नहीं आपसी रिश्तों के लिए। जब कभी भी समय मिलता लोग घरों में एक साथ बैठ कर बातें करते थे लेकिन जब से तकनीक आयी और सोशल मीडिया और मोबाइल फ़ोन का चलन बढ़ा लोगों ने अपनो से अजीब दूरी कर ली। अब तो हर रिश्ते फ़ोन और सोशल मीडिया पर ही निभाए जा रहे हैं उसपर ये अजीब सी सनक खुद को मशहूर करने की जो हमे ऐसे वाक्ये से रूबरू कराती है.

ये भी पढ़ें …  Digital Rape में 65 साल के बुजुर्ग को उम्रकैद की सजा