UP Aligarh News : अलीगढ़ की रूबी आसिफ खान ने पुलिस सुरक्षा में किया गणेश विसर्जन

0
29
up aligarh news

रूबी आसिफ खान ने कहा “मैं नरोरा घाट पर भगवान् गणेश की मूर्ति विसर्जन के लिए जा रही हूँ। मैंने 31 अगस्त को अपने आवास पर भगवान् गणेश की मूर्ति स्थापित की थी. तब फ़तवा जारी किया गया था, मौलाना ने कहा मैं हिन्दू हो गयी हूँ। लेकिन मुझे डर नहीं लगता है.”

UP Aligarh News: ख़ुशी के साथ रूबी ने किया विसर्जन, धर्म पर आस्था भारी

कहते हैं अगर आप किसी को दिल से मानते हैं और उसमें आस्था रखते हैं तो ये बात बेईमानी हो जाती है कि आप किस धर्म विशेष से आते हैं क्यूंकि आस्था इन सब से ऊपर होती है. आज ऐसा ही नजारा अलीगढ़ में देखने को मिला जहां माबूदनगर निवासी रूबी आसिफ खान ने पुलिस की सुरक्षा में गोद में लिए गणेश जी की प्रतिमा का विसर्जन किया और पूरे जोश और उल्लास के साथ।

UP Aligarh में आज धर्म पर भारी पड़ी आस्था का खूबसूरत नजारा

up aligarh news

आज बुधवार गणेश जी के दिन पर अलीगढ़ में एक खूबसूरत तस्वीर देखने को मिली जहां रूबी आसिफ खान ने गणेश प्रतिमा का विसर्जन बड़े जोश और ख़ुशी के साथ किया।

UP Aligarh News : गणेश प्रतिमा की स्थापना से रूबी आयीं सुर्ख़ियों में, पेश की गंगा जमुनी तहज़ीब की मिसाल

भाजपा महिला मोर्चा की रूबी आसिफ खान तब सुर्ख़ियों में आयीं जब उन्होंने अपने घर पर गणेश प्रतिमा की स्थापना की। आज जब रूबी गणेश विसर्जन के लिए जा रही थीं तो सबकी नज़र उन्ही पर थी। पुलिस बंदोबस्त में आज रूबी ने विसर्जन किया। बताते चलें कि रूबी के गणेश प्रतिमा स्थापना से कई मौलवियों ने ऐतराज जताया था और उलटे सीधे बयां दिए थे लेकिन उन सभी को ख़ारिज करते हुए रूबी ने गंगा जमुनी तहज़ीब की मिसाल पेश की है.

ये भी पढ़ें CM Yogi का सूखे से प्रभावित किसानों के लिए बड़ा ऐलान

UP Aligarh News:  रूबी को हिन्दू बताकर जान से मारने की धमकी दी गयी

up aligarh news

रूबी आसिफ खान ने बताया कि जब उन्होंने गणेश स्थापना की तो उन्हें इस्लाम से बहिष्कार करने और परिवार को जिन्दा जलाने की धमकी दी गयी। जब मैं बाहर जाती तो लोग मुझे हिन्दू कहते लेकिन मुझे फतवे और मौलाना से डर नहीं लगता है. रूबी ने प्रशासन से सुरक्षा भी मांगी लेकिन अभी तक नहीं मिला। रूबी का कहना है कि वो आगे भी गणेश जी की पूजा रहेंगी और उन्हें डर नहीं लगता।

For Latest News of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com