UKSSSC Paper leak धामपुर में बनाया था हाकम सिंह ने नकल सेंटर, जल्द हो सकती हैं और गिरफ्तारियां

0
253
UKSSSC Paper leak हाकम सिंह रावत

देहरादून ब्यूरो- UKSSSC Paper leak मामले में पकड़े गए मुख्य आरोपी हाकम सिंह रावत से एसटीएफ जल्द बड़ा खुलासा कर सकती है। एसटीएफ ने हाकम सिंह के साथ अन्य नकल माफिया पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि हाकम सिंह ने नकल कराने के लिए धामपुर में सेंटर बना रखा था।

UKSSSC Paper leak हाकम सिंह रावत

UKSSSC Paper leak यूपी के नकल माफिया हो सकते हैं गिरफ्तार

UKSSSC Paper leak मामले में मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ तीन नकल माफिया को गिरफ्तार कर सकती है। यह तीनों नकल माफिया यूपी के हैं और उत्तराखंड में भर्ती परीक्षाओं में नकल कराने के लिए हाकम सिंह की मद्द करते थे। ये तीनों लगातार हाकम सिंह के सम्पर्क में थे।

UKSSSC Paper leak धामपुर में था नकल सेंटर

UKSSSC Paper leak जांच कर रही एसटीएफ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाकम सिंह रावत धामपुर में अपना सेंटर बनाता था। परीक्षा से पहले हाकम सिंह धामपुर में मकान किराये पर लेता था और उसके बाद वहीं परीक्षा से पहले अभ्यर्थियों को ठहराता था और उन्हें हल किया हुआ पेपर मुहैया करता था। 2020 में हुए एक प्रतियोगिता परीक्षा में भी हाकम सिंह ने यही किया था।

UKSSSC Paper leak हाकम सिंह रावत

UKSSSC Paper leak पर डीजीपी का बड़ा बयान

हाकम सिंह की गिरफ्तारी के बाद UKSSSC Paper leak मामले में डीपीजी अशोक कुमार ने बड़ा बयान दिया है। यह बयान उन्होंने तब दिया जब उनकी फोटो हाकम सिंह के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि किसी भी नेता या अधिकारी से साथ फोटो खिंचवाने से कोई भी अपराधी कानून की नजर से नहीं बच सकता।

18 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

UKSSSC Paper leak मामले में जब से एसटीएफ उत्तराखंड ने जांच शुरू की है तब से मुख्य आरोपी हाकम सिंह रावत सहित 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ उत्तरकाशी से एक अभ्यर्थी को देहरादून लाई है। बताया जा रहा है कि उसने भी पेपर खरीदकर परीक्षा दी थी।

ये भी पढ़ें…

कटी हुई मच्छलियों को तिरंगे से ढकने वाला Fish Seller अरेस्ट, ऐसे हुई कार्रवाई