पहले की पत्नी की पिटाई, फिर खुद लगा ली फांसी

0
424
udham singh nagar crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उधम सिंह नगर के रुद्रपुर क्षेत्र से एक अजब-गजब खबर सामने आ रही है। बता दें कि यहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी की पिटाई कर दी फिर खुद ही फांसी (udham singh nagar crime news) लगी ली। इस मामले की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलते मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया ।

udham singh nagar crime news: पत्नी की पिटाई कर घर से बाहर निकाल दिया

पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय सत्य नारायण कालोनी भूरारानी निवासी (udham singh nagar crime news) एक मजदूर था। सोमवार रात वह नशे में घर आया और अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा। फिर उसने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी और उसे घर से बाहर निकाल दिया। फिर खुद कमरे में जाकर अपने आप को अंदर से बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें:
kunjwal accused ritu khanduri
‘न्यायालय को गुमराह कर रही हैं ऋतु खंडूरी’: गोविंद कुंजवाल

उसके बाद जब पत्नी ने अंदर आने के लिए दरवाजा खोलना चाहा तो वह (udham singh nagar crime news) अंदर से बंद मिला। ऐसे में आसपास के लोगों दरवाजा तोड़ा तो सोनू मफलर के फंदे पर लटका हुआ मिला। यह देख लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:
road accident in chamoli
गैरसैंण मार्ग पर दर्दनाक हादसा- गहरी खाई में गिरी कार, फिर…

सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसआइ महेश कांडपाल पुलिस कर्मियों (udham singh nagar crime news) के साथ पहुंचे। बताया जा रहा है कि मृतक का विवाह तीन-चार साल पहले हुआ था और उसका एक पुत्र भी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com