Home एंटरटेनमेंट Top 5 OTT Series: अबतक राज कर रहीं है ओटीटी प्लेटफार्म पर...

Top 5 OTT Series: अबतक राज कर रहीं है ओटीटी प्लेटफार्म पर ये 5 सीरीज और फिल्में

0

दिल्ली ब्यूरो। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब ज्यादा से ज्यादा फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रहीं है। कोरोना की तीसरी लहर के चलते लोग घरों से ही काम कर रहे हैं। ओटीटी पर कुछ ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं जिसे आपको जरूर देखनी चाहिए। तो चलिए एक नजर डालते हैं ओटीटी पर रिलीज हुई इन पांच बेहतरीन फिल्मों पर।

इटरनल्स (डिज्नी प्लस हॉटस्टार)

मार्वल की ‘इटरनल्स’ 12 जनवरी 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई है। इस फिल्म को लेकर भारत में भी जबरदस्त क्रेज है। ‘इटरनल्स’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी स्ट्रीम हो रही है।

शेरशाह (प्राइम वीडियो)

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और ये फिल्म 2021 की हिट फिल्मों में शुमार थी। विक्रम बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ ने खुद को एक अच्छा अभिनेता साबित करने की कोशिश पूरी की है। ये फिल्म साल 2021 में अमेज़न प्राइम पर सबसे ज्यादा देखने वाली फिल्म है और आज तक ट्रेडिंग है।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर (नेटफ्लिक्स)

यह तमिलनाडु के मदुरै की पृष्ठभूमि पर आधारित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म एक युवा कपल के ट्रायल्स और उनकी समस्याओं को रेखांकित करती है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दासानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन विवेक सोनी ने किया है।

कागज (जी5)

पंकज त्रिपाठी की फिल्म कागज ओटीटी की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। अगर आप उनमें से हैं जिसने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो आप इस फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं।

कर्णन (प्राइम वीडियो)

फिल्म ‘कर्णन’ को तमिल निर्देशक मारी सेल्वराज ने निर्देशित किया है। इसमें धनुष, योगी बाबू,  लाल पॉल, नटराजन सुब्रमण्यम, राजिशा विजयन, गौरी जी किशन और लक्ष्मी प्रिया चंद्रामौली जैसे कलाकार अहम किरदारों में हैं। कहानी एक गांव की है, जहां समाज से उपेक्षित निम्न जाति के लोग रहते हैं। फिल्म मनोरंजन करने के साथ, मजबूत सामाजिक संदेश भी देती है। आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version