आंधी-तूफान के बाद सिडकुल कर्मचारी और टैक्सी ड्राइवर पर पेड़ और टहनी गिरी, मौत

0
218

हल्द्वानी, ब्यूरो। मई माह में देश के साथ उत्तराखंड राज्य में मौसम के अलग-अलग रूप दिख रहे हैं। इससे जहां पूरा जनजीवन अस्त-व्यस्त हो रहा है वहीं, कई लोग तूफान और आंधी की चपेट में आने से अकाल मौत के मुंह में समा रहे हैं। हल्द्वानी के टांडा जंगल से गुजर रहे सिडकुल कर्मचारी के ऊपर पेड़ की टहनी टूटगर गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर हल्द्वानी क्षेत्र के कालाढूंगी में कार के ऊपर पेड़ गिरने से ड्राइवर की मौत हो गई। गनीमत यह रही कि उसमें कोई सवार नहीं था।

पुलिस के अनुसार मूलरूप से गंगोलीहाट पिथौरागढ़ निवासी 35 वर्षीय मनोज सिंह मेहरा पुत्र मोहन सिंह मेहरा यहां बिठौरिया नंबर एक वैशाली कॉलोनी में रहकर सिडकुल में नौकरी करता था। सोमवार रात वह प्राइवेट बस से रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रहा था। तेज अंधड़ से रास्ते में पेड़ टूट गए। वह बस से उतरकर पेड़ की टहनियां हटा रहा था। इसी दौरान एक टहनी उसके ऊपर गिर गई। घायल को इलाज के लिए रुद्रपुर पहुंचाया गया। जहां से उसे हल्द्वानी रेफर किया गया। रामपुर रोड बंद होने के कारण पंतनगर से उसे हल्द्वानी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

toofan se maut

दूसरी ओर हल्द्वानी पुलिस के अनुसार हनुमान मंदिर खुर्पाताल मल्लीताल निवासी 28 वर्षीय रवि कुमार पुत्र प्रेम राम कालाढूंगी अपनी टैक्सी कार से चकलुवा की ओर आ रहा था। हनुमान मंदिर के पास एक विशालकाय पेड़ कार के ऊपर गिर गया। चालक की पेड़ से दबकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रास्ता बंद होने से उसे समय से उपचार नहीं मिल सका। वहीं रामपुर रोड में भी एक सिडकुल कर्मी की जान चली गई।

आंधी-तूफान के बाद सिडकुल कर्मचारी और टैक्सी ड्राइवर पर पेड़ और टहनी गिरी, मौत