घर लौट रहे स्कूटी सवार को पिकअप ने रौंदा, स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत

0
365
Road Accident In Champawat

Uttarakhand News: Road Accident In Champawat: चम्पावत जिले में एक स्कूटी सवार युवक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह स्कूटी सवार युवक टनकपुर से अपने घर चम्पावत के लिए वापिस लौट रहा था और तभी वह हादसे का शिकार हो गया। दुर्घटना के बाद पिकअप ड्राइवर अपने वाहन को छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

Road Accident In Champawat: चल्थी के पास हुआ हादसा

Road Accident In Champawat

बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात स्कूटी सवार युवक टनकपुर से टनकपुर- पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर अपने घर चम्पावत लौट रहा था। तभी चल्थी के पास स्कूटी सवार को एक पिकअप वाहन ने जोरदार टक्कर (Road Accident In Champawat) मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई।

Road Accident In Champawat: पुलिस ने वाहन किया सीज

Road Accident In Champawat

Road Accident In Champawat घटना के बाद मौके पर पहुंचे चल्थी चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो तब तक पिकअप वाहन चालक फरार हो गया था। उन्होंने अपने वाहन से स्कूटी सवार को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पंचनामा और पोस्टमार्टम करने बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Road Accident In Champawat: 6 महीने पहले ही हुई थी युवक की शादी

Road Accident In Champawat

पुलिस ने अपनी छानबीन में बताया कि इस दुर्घटना में चम्पावत कन्युड़ा के रहने वाले कमल भट्ट की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक कमल भट्ट चार भाई बहन थे, जिसमें कमल सबसे छोटा था। साथ ही यह भी सामने आया है कि इस साल 25 अप्रैल को कमल की शादी कोट अमोड़ी के बगेला से हुई थी। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी और पूरे परिवार का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है और पूरे चंपावत में शोक की लहर दौड़ गई है।

ये भी पढ़ें…

स्कार्पियो पलटने से दो की मौके पर मौत, मृतकों की शिनाख्त में जुटी पुलिस