केदारनाथ में इस उम्मीदवार ने बढ़ाई भाजपा और कांग्रेस की मुश्किलें

0
265

रुद्रप्रयाग (संवाददाता-नरेश भट्ट): केदारनाथ विधानसभा में निर्दलीय उम्मीदवार कुलदीप रावत ने फिर से भाजपा व कांग्रेस सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बता दें कि कोरोना काल में गरीब बेरोजगार लोगों ने कुलदीप रावत को उत्तराखण्ड़ के सोनू सूद की उपाधी दी है। पांच राज्यों में बहुत जल्द चुनाव होने की तिथि घोषित होने वाली है। पांच सालों तक जनता के बीच में रहने वाले और पांच सालों से जनता के बीच से गायब रहने वाले नेता एक बार फिर से चुनावी समर में लोगों के बीच में पहुंचने लगे हैं और जनता से किए वादे इस बार पूरे करने की कसम खा रहें है।

एक बार फिर केदारनाथ विधान सभा के मतदाता पूर्व निर्दलीय प्रत्यासी कुलदीप रावत को तल्ला नागरपु क्षेत्र के ग्रामीणों, महिला मंगल की महिला अध्यक्ष, ग्राम सभा के प्रधानों और क्षेत्रपंचायत के सदस्यों ने उनका स्वागत और समर्थन कार्यक्रम रखा। जनता द्धारा जनसमर्थन के दौरान कुलदीप रावत का स्वागत किया गया और क्षेत्र के विकास में कुलदीप रावत ने अपना समर्थन और सहयोग देने का वादा कर पूर्ण रूप से आगामी विघानसभा में विजयी होने का वादा किया। साथ ही वर्तमान विधायक पर क्षेत्र की अनदेखी का भी आरोप लगाया है। राष्ट्रीय पार्टियों के झूठे वादे व दावे से तंग आकर लोग एक बार फिर से अपना समर्थन निर्दलीय प्रत्यासी को दे रहे हैं।

जहां भाजपा को लगातार दस वर्षों से हार का मुंह देखना पड़ रहा है, वहीं कांग्रेस प्रत्यासी को भी जनता के बीच मे न रहना उनके लिए भी रोड़ा बन सकता है। लेकिन जिस प्रकार से हार के बाद भी निर्दिलीय प्रत्यासी कोरोना काल से लेकर अब तक सभी असहायों की मदद करते हुए हर विकट परिस्थिती में उनके साथ खड़े रहे, वो उनकी जीतने की संभावनाओं को और बढ़ा सकता है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews